PTB News

Latest news
अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ... पंजाब : हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, नेताओं, धार्मिक संगठनों, मनोरंजन जगत से जुड़े लोगों को अब नहीं मिलेगी ... प्रसिद्ध होटल में युवक ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, लाश को बैग में पैक किया, कैसे हुआ खुलासा, जालंधर पुलिस ने फगवाड़ा गेट के व्यापारी को 5 लाख रुपए के साथ किए बरामद, व्यापारी कौन था और उसने क्या ... बड़ी ख़बर : सेशन जज के काम में बाधा डालना पड़ा CIA इंचार्ज को भारी, 3 को किया सस्पेंड, जालंधर से बीजेपी उम्मीदवार सुशील रिंकू पहुंचे डेरा ब्यास, लिया डेरा प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों... आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी पवन टीनू ने लोकसभा क्षेत्र जालंधर के नए कार्यालय का किया उद्घाटन,
Translate

जालंधर में चली गोलियां, घर में घुसकर की अज्ञात ने फायरिंग, महिला की हुई मौत, बेटा घायल, इलाके में फैली सनसनी,

punjab jalandhar mehatpur firing house woman died attacker open fire entering house family Big Crime News PTB News

PTB Crime न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जालंधर में मंगलवार सुबह करीब 7 बजे कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर एक परिवार के सदस्यों पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक महिला की मौत हुई है, जबकि एक व्यक्ति घायल है। घायल की पहचान महिला के बेटे दीपक के रूप में हुई है। मामला मैहतपुर इलाके का है। मैहतपुर के गांव उदोवाल में गोलियां चलाने के बाद बदमाश फरार हो गया।

गोलियों की आवाज सुनते ही आसपास के लोग घर के बाहर इकट्ठा हो गए और जब अंदर गए तो महिला और दीपक नामक व्यक्ति खून से लथपथ पड़े थे। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। हमले में दीपक की हालत गंभीर बनी हुई है। हमलावर कौन थे और उसने हमला क्यों किया, इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है।

फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। मीटर रीडर बनकर घर में घुसा हमलावर सुबह उदोवाल गांव में दीपक के घर मीटर रीडर बनकर आया था। उसने घर का गेट खटखटाया तो दीपक की माता बाहर आई। हमलावर ने कहा कि मीटर की बिजली मीटर की रीडिंग लेनी है। इस पर दीपक की माता ने गेट खोल दिया। इसके बाद हमलावर घर के अंदर आने के लिए कहा।

हमलावर ने घर के अंदर घुसते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पहले उसने महिला को गोलियां मारी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जब गोलियां चलने की आवाज सुनकर दीपक आया तो बदमाश ने उस पर भी फायरिंग कर दी। इसमें दीपक ने अपना बचाव तो किया लेकिन फिर भी गोली लग गई। गोलियां मारने से बाद बदमाश तुरंत मौके से फरार हो गया।

Latest News

Latest News