PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

आम आदमी पार्टी के इस विधायक को ईडी लेकर पहुंची जालंधर, जाने पूरा मामला,

punjab-jalandhar-mla-gajanmajra-discharged-ed-took-him-to-jalandhar-office-big-news

PTB Political न्यूज़ जालंधर : जालंधर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार 40.90 करोड़ के बैक फ्रॉड से जुड़े मनी लॉन्डरिंग के केस में ED ने अमरगढ़ सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक जसवंत सिंह गज्जनमाजरा को वीरवार को PGI से डिस्चार्ज करा लिया है । उनका कस्टडी में दिल का इलाज चल रहा था।

.

.

मिली जानकारी के अनुसार उन्हें डिस्चार्ज होते ही रात 10:10 में ED जालंधर ऑफिस लेकर आ गई। आपको बता दें कि स्पेशल कोर्ट ने पहले ही विधायक का यह कहकर 4 दिन का रिमांड दिया था कि PGI से डिस्चार्ज होते ही ED की रिमांड प्रकिया शुरू हो जाएगी। आपको यह भी बता दें कि 6 नवंबर को विधायक जसवंत सिंह गज्जनमाजरा को उनके मलेरकोटला दफ्तर से ईडी ने अरेस्ट कर लिया था।

.

punjab-jalandhar-mla-gajanmajra-discharged-ed-took-him-to-jalandhar-office-big-news

.

इस दौरान मेडिकल करवाया गया था तो विधायक जसवंत सिंह गज्जनमाजरा ने सीने में दर्द की शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज अमृतसर रेफर कर दिया गया था। वहां से पीजीआई में भेज दिया गया था। ED ने स्पेशल कोर्ट में विधायक को अरेस्ट करने की सूचना दी थी। इसके बाद कोर्ट ने यह कहकर 4 दिन का रिमांड दिया था कि विधायक के ठीक होने पर उन्हें रिमांड पर लेकर ईडी पूछताछ कर सकती है।

.

.

.

.

Latest News

Latest News