PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

जालंधर में ट्रैफिक की समस्या से जूझ रहे यह मेन बाजार होंगे वन-वे, दोपहिया वाहनों को ही मिलेगी इज्जत,

punjab jalandhar news bhagat singh chowk phagwara gate adda tanda will be one way only two wheelers will be able to go

PTB Big न्यूज़ जालंधर : कारों और दोपहिया वाहनों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, जिस कारण रास्ते अब और व्यस्त हो गए हैं। इन पर जाम जैसी स्थिति बनी रहती है। इससे राहत के लिए ट्रैफिक पुलिस उन रास्तों का सर्वे करवा रही है। जहां इस समय सबसे ज्यादा ट्रैफिक है और उन रास्तों को केवल टू व्हीलर की आवाजाही के लिए ही खोला जाएगा। इन रास्तों पर भारी वाहनों व कारों तक पर भी पूरी तरह से रोक लगा दी जाएगी।

सिटी में अभी 4 वन-वे जोन हैं और 3 नए तैयार किए जा रहे हैं। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने उन 3 वन-वे जोन को ढूंढ लिया है और जल्द ही सर्वे रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को सौंपी जाएगी और फिर ट्रैफिक को संभालने का काम शुरू हो जाएगा। ट्रैफिक पुलिस ने भगत सिंह चौक, फगवाड़ा गेट और अड्डा टांडा चौक को वन-वे घोषित करने का निर्णय लिया है। इन चौकों की तरफ केवल छोटे वाहन ही जा सकेंगे।

सारा दिन इन चौक चौराहों पर वाहनों की लंबी लाइनें लगी रहती हैं और जाम जैसी स्थिति बनी रहती है। इस बारे में एसीपी ट्रैफिक प्रीत कंवलजीत सिंह ने कहा कि तीन नए जोन स्थापित होने के बाद कहीं से भी हैवी व्हीकल गुजरने नहीं दिए जाएंगे। सभी सातों जोन में एक नियम लागू कर दिया जाएगा। इसके लिए मुलाजिमों के साथ मीटिंग की जाएगी। सख्त हिदायतें दी जाएंगी कि किसी भी हालत में ट्रैफिक व्यवस्था को न बिगड़ने दिया जाए।