PTB News

Latest news
जालंधर ऑटो यूनियन ने किया ऐलान, लोकसभा चुनाव में "टीनू" की जीत का मतलब है जिले का निर्माण, दिया समर्... जालंधर : कांग्रेसी उम्मीदवार चन्नी, आखिर किस मुँह से मांग रहे हैं प्रवासियों से वोट, आखिर किसने और क... ਜਲੰਧਰ : ਕਾਂਗਰਸ ਪਾਰਟੀ ਨੇ ਆਮ ਆਦਮੀਂ ਪਾਰਟੀ ਦੀ ਜੜਾਂ ਵਿਚ ਲਗਾਈ ਸੇਂਧ, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੈਚਲਰ ਆਫ ਡਿਜ਼ਾਇਨ (ਮਲਟੀਮੀਡੀਆ) ਸਮੈਸਟਰ ਪੰਜਵਾਂ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਰਿਹਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ, एच.एम.वी. में एक्सपर्ट टॉक का आयोजन, सेंट सोल्जर इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट में फेयरवेल पार्टी का आयोजन पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन जालंधर में कॉमर्स क्लब द्वारा फेलिसिटेशन सेरेमनी का आयोजन, के.एम.वी. द्वारा एंटी टेररिज्म डे मनाया गया, बड़ी ख़बर : कांग्रेस की महिला नेत्री की चाकू मारकर की हत्या, आरोपी की तलाश शुरू, आयकर विभाग का बड़ा एक्शन, चायवाले को भेजा करोड़ों रूपये पेनल्टी का नोटिस, जानें पूरा मामला
Translate

पंजाब से दुःखद ख़बर, सिनेमा मालिक ने लाइसेंस पिस्टल से खुद को गोली मारकर की खुदकुशी,

punjab ludhiana suicide ludhiana businessman tejeshwar malhotra commits suicide Punjab

PTB Big न्यूज़ लुधियाना : शहर के मशहूर सोसायटी सिनेमा के मालिक रहे और जाने माने कारोबारी तेजेश्वर मल्होत्रा उर्फ राजा ने खुदकुशी कर ली है। खुदकुशी के असल कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है मगर बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ समय से लीवर की बीमारी से परेशान चल रहे थे।

बताया जा रहा है कि वह देर रात सतलुज कल्ब में अपने कुछ दोस्तों के साथ समय बिताने के बाद घर गए थे, यहां पर उनकी तरफ से अपने बेटे के साथ मोबाइल पर बात की गई और बाथरूम में जाकर अपने लाइसेंस पिस्टल से खुदकुशी कर ली।

उनका बेटा पढ़ाई के सिलसिले में मुंबई रहता है। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखावाया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि तेजेश्वर मल्होत्रा के परिवार का पुराने शहर में सोसायटी सिनेमा के नाम सिनेमा चलता था और सिनेमा बंद होने के बाद उसे तोड़कर वहां पर सोसायटी कांपलेक्स बना दिया गया था, यहां पर उनकी तरफ से बड़ी इनवेस्टेमेंट की गई थी।

इसके अलावा तेजेश्वर मलहोत्रा के पास उत्तराखंड में बड़ा फार्म हाउस है और एक बड़ा शोरूम भी शहर में है। उनका अपनी रिश्तेदार के साथ एक जमीनी विवाद भी काफी चर्चा में रहा है। तेजेश्वर राजा कारोबारी होने के साथ साथ काफी दरिया दिल इंसान थे और इस लिए उनका अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ काफी लगाव था। इंटरनेट मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा हुआ है।