PTB News

Latest news
अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ... पंजाब : हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, नेताओं, धार्मिक संगठनों, मनोरंजन जगत से जुड़े लोगों को अब नहीं मिलेगी ... प्रसिद्ध होटल में युवक ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, लाश को बैग में पैक किया, कैसे हुआ खुलासा, जालंधर पुलिस ने फगवाड़ा गेट के व्यापारी को 5 लाख रुपए के साथ किए बरामद, व्यापारी कौन था और उसने क्या ... बड़ी ख़बर : सेशन जज के काम में बाधा डालना पड़ा CIA इंचार्ज को भारी, 3 को किया सस्पेंड, जालंधर से बीजेपी उम्मीदवार सुशील रिंकू पहुंचे डेरा ब्यास, लिया डेरा प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों... आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी पवन टीनू ने लोकसभा क्षेत्र जालंधर के नए कार्यालय का किया उद्घाटन,
Translate

श्री दरबार साहिब के भीतर श्री अकाल तख्त के पास खालिस्तान के नारे लगाने वाले आरोपितों के फोन खंगालने में जुटी पंजाब,

punjab police arrests two men shouting khalistan slogans golden temple inquiry continue amritsar news

PTB Big न्यूज़ अमृतसर : श्री दरबार साहिब के भीतर श्री अकाल तख्त के पास खालिस्तान की मांग कर देश विरोधी नारे लगाने वाले आरोपितों सौदागर सिंह और मंजीत सिंह के मोबाइल पुलिस खंगाल रही है। इस बाबत कोतवाली थाने की पुलिस ने गुरदासपुर के थाना सदर के अधीन पड़ते गांव जौर निवासी मंजीत सिंह उर्फ बाबा और लुधियाना जिले के गांव विर्क निवासी सौदागर सिंह के मोबाइल डिटेल्स भी मंगवाई है।

दूसरी तरफ, पंजाब पुलिस की साइबर शाखा अज्ञात व्यक्ति द्वारा पुलिस को भेजी गई वीडियो (नारे वाली वीडियो) की भी जांच करवा रही है। सब इंस्पेक्टर परमजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच जारी है। आरोपितों के अन्य साथियों का भी पता लगाया जा रहा है। इससे पहले बुधवार को सौदागर सिंह और मंजीत सिंह को सीआइए स्टाफ में लाया गया। 

देर शाम तक दोनों से पूछताछ होती रही। पता चला है कि पुलिस के हाथ आरोपितों के खिलाफ कई और सबूत भी लगे हैं। उल्लेखनीय है कि दोनों आरोपितों ने आपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर श्री अकाल तख्त साहिब के पास देश को तोड़ने और खालिस्तान के नारे लगाए थे। इस बीच किसी व्यक्ति ने आरोपितों की वीडियो बनाकर पुलिस अधिकारियों को भेजी थी। जांच के बाद पुलिस ने आरोपितों की पहचान कर उन्हें काबू कर लिया था।

Latest News