PTB News

Latest news
के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਖਿੇ ਐਨ.ਸੀ.ਸੀ. ਸਕਾਲਰਸ਼ਪਿ ਵੰਡ ਸਮਾਰੋਹ ਦਾ ਕੀਤਾ ਗਿਆ ਆਯੋਜਨ, जालंधर से दुःखद ख़बर, बुजुर्ग महिला की बस के नीचे आने से हुई दर्दनक मौत, पेट्रोल-डीजल : अब टंकी फुल नहीं करा सकेंगे लोग, सरकार ने निर्धारित की सीमा, जालंधर से लेकर विदेशों तक मसालों के कारोबारियों के दांव पर लगे 45 हजार करोड़, जाने पूरा मामला, बड़ी कार्रवाई, 223 कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निकाला, जाने बड़ी वजह, IPS अधिकारी अतुल वर्मा बने हिमाचल के नए DGP, संभाला पदभार,
Translate

जालंधर में दो कारों की हुई भयानक टक्कर, नशे में धुत कार चालक ने चार लोगों को रौंदा, मचा हड़कंप,

Big accident jalandhar heavy collision two cars jalandhar late night

PTB Big Accident न्यूज़ जालंधर : जालंधर छावनी में देर रात्रि 11: 30 बजे के करीब दो कारों की आपस में जोरदार टक्कर होने से तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत रामा मंडी के जोहल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। i10 कार में सवार एक ही परिवार के चार व्यक्ति जो बुलंदपुर शहर के रहने वाले थे, हवेली से खाना खाकर घर लौट रहे थे।

अचानक उनकी कार पंक्चर हो गई। तभी कार में सवार सभी लोग कार से नीचे उतर कर साइड में खड़े हो गए। इतने में ही पीछे से शराब के नशे में धुत एक स्विफ्ट कार चालक ने कार के पास खड़े चारों व्यक्तियों को रौंद दिया। इससे वह गंभीर घायल हो गए और इस घटना में लड़की की एक टांग टूट गई। मां का कुल्हा भी टूट गया जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गए।

आरोपित कार चालक ब्यास पिंड का रहने वाला था। आरोपित इस कदर नशे में था कि उसने भागने के लिए एक अपाहिज व्यक्ति को थप्पड़ मार कर उसकी तिपहिया साइकिल छीन ली और खुद उसकी साइकिल पर बैठ गया। लोग उसकी इस करतूत को देख उस पर बरस पड़े। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शराबी ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया।