PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

Rail रोको आंदोलन आज, ट्रेन से सफर करने वालों के लिए जरूरी खबर, इतनी देर तक बंद रहेंगे रेलवे ट्रैक,

rail roko andolan of farmers Punjab

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : पंजाब किसान मजदूर संघर्ष कमेटी की तरफ से सोमवार को अपनी मांगों को लेकर रेलवे ट्रैक पर धरना देने की घोषणा की गई है। कमेटी के पदाधिकारियों के अनुसार सोमवार को दोपहर 12 से 3 बजे तक 3 घंटे के लिए अलग-अलग स्थानों पर धरना दिया जाएगा। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर रोष प्रकट किया जाएगा।

पदाधिकारियों के अनुसार अमृतसर, तरनतारन, फिरोजपुर, मोगा, फाजिल्का, होशियारपुर, गुरदासपुर, कपूरथला, जालंधर में अलग-अलग स्थानों पर रेलगाड़ियां रोक कर प्रदर्शन किया जाएगा व मानसा, बरनाला, मलेरकोटला, संगरूर ,फतेहगढ़ साहब, रोपड़, मुक्तसर व नाभा में पुतले फूंके जाएंगे।

रेलवे अधिकारियों के अनुसार सुरक्षा के मद्देनजर कुछ ट्रेनों को रोक कर चलाया जाएगा ताकि किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो। रेलवे सुरक्षा बल व जीआरपी की तरफ से व्यापक सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। इन रूटों पर चलने वाले यात्रियों को परेशानी हो सकती है।

Latest News

Latest News