Latest news
पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल का हुआ भयानक एक्सीडेंट, गाड़ी का हुआ बुरा हाल, अब नहीं होगी FIR गन कल्चर को लेकर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के DGP को क्या दिए निर्दे... हे भगवन, IG साहब की सरकारी पिस्टल और 25 कारतूस ही चुरा ले गये चोर, पुलिस जांच में जुटी, आखिर क्या है... गन कल्चर प्रमोट करने के मामले में 10 साल के बच्चे पर ही पुलिस ने दर्ज कर दी FIR, आखिर क्या है मामला, पंजाब में हथियारों के बल पर दिन-दिहाड़े हुई लाखों की लूट, CCTV में हुए कैद, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर आई बड़ी ख़बर, कोर्ट यह जारी किये आदेश, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की हो सकती है हत्या, बीजेपी नेता मनोज तिवारी के खिलाफ FIR हुई... गुरु रामदास की नगरी में चली गोलियां, दर्जन भर युवकों ने दातर व लोहे की रॉड से युवक को पीटा, अधमरा कर... बड़ी वारदात, कपड़ा व्यापारी से हथियार के बल पर होशियारपुर के लुटेरे ने लुटे रूपये, पुलिस ने किया गिरफ... पंजाब के DGP का देखने को मिला सख्त रुख, लिया जनता के हित में बड़ा फैसला, कहा गलत चाहे कोई भी हो किसी ...

जालंधर नगर निगम की लापरवाही से गई नौजवान युवक की जान, कई मिनटों तक पोल से चिपका रहा युवक,

PTB Sad न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जालंधर शहर में नगर निगम की लापरवाही ने एक नौजवान की जान ले ली। शहर के नकोदर चौक से गुरु नानक मिशन चौक की तरफ जाती वन-वे सड़क के बीच लगाई गई रेलिंग युवक क्रॉस कर रहा था। इस दौरान स्ट्रीट लाइट के पोल में करंट लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक इसी रोड पर एक अस्पताल के पास ढाबा चलाता था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक की पहचान विनय शर्मा के रूप में हुई है। वह चाय देकर रेलिंग क्रॉस करके ढाबे की तरफ जा रहा था। इसी दौरान करंट लगा तो वह चिल्लाया। युवक की आवाज सुनकर मौके पर उसके पिता और लोग पहुंचे। सभी ने उसे छुड़ाने की कोशिश की। छुड़ाने की कोशिश में ही युवक के पिता को भी झटका लगा, लेकिन वह बच गए।

लोगों ने टी-शर्ट डालकर युवक को खींचा और पोल से छुड़ाया। इसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन वहां से जवाब मिल गया। इसके बाद उसे एक अन्य अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना था कि युवक की मौत मौके पर ही करंट लगने से हो चुकी थी। युवक के शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है। मौके पर पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने लोगों के बयान दर्ज करके नगर निगम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

युवक के परिजन इस बात पर अड़े हुए हैं कि लापरवाही के लिए जो दोषी हैं, उस पर कार्रवाई की जाए। दूसरा वह अपने लड़के की पोस्टमॉर्टम में चीरफाड़ नहीं कराना चाहते हैं। नगर निगम के खिलाफ लोगों का गुस्सा रात को जमकर फूटा। गुस्सा इसलिए फूटा, क्योंकि एक तो मौके पर नगर निगम का कोई अधिकारी नहीं पहुंचा। दूसरा करीब तीन घंटे तक नगर निगम के कर्मचारियों ने पोल की लाइट डिसक्नेक्ट नहीं की, जिससे पोल में तीन घंटे तक करंट दौड़ता रहा।

लोगों का कहना था कि शायद निगम और लोगों के मरने का इंतजार कर रहा था। मौके पर पहुंचे नगर निगम के इलेक्ट्रिकल विंग के इलेक्ट्रिशियन ने बताया कि लाइट पीछे से बंद करने के लिए कहा गया है, लेकिन अभी तक बंद नहीं की गई है। पोल में करंट आने के बारे में लोगों ने पूछा तो उन्होंने कहा कि अब जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि पोल में करंट कैसे आया। मिली जानकारी के अनुसार कुछ देर में युवक का संस्कार स्थानीय श्मशानघाट में किया जायेगा।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: