PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

सेंट सोल्जर ग्रुप के फाउंडर प्रेजीडेंट स्वर्गीय आर.सी. चोपड़ा कों पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित,

Tribute to Group Founder Late.R.C Chopra

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के संस्थापक स्वर्गीय श्री आर सी चोपड़ा की 15वीं बरसी कुष्ट आश्रम में हर वर्ष की तरह मनाई गई। इस अवसर पर श्री आर सी चोपड़ा के बड़े बेटे अनिल चोपड़ा (चेयरमैन सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स), पुत्र वधु संगीता चोपड़ा (वाईस चेयरपर्सन) और उनके छोटे बेटे सुनील चोपड़ा ( चेयरमैन सेक्रेड हार्ट), सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल मनगिंदर सिंह, स्टाफ मेंबर्स और छात्र उपथित रहे।

सभी ने मिलकर स्वर्गीय श्री आर सी चोपड़ा जी की प्रतिमा पर फूल अर्पित कर उन्हें श्रद्धा के फूल अर्पित किए। इस अवसर पर कुष्ट आश्रम के रोगियोँ के लिए लंगर लगाया गया जिसकी सेवा अनिल चोपड़ा, संगीता चोपड़ा और स्टाफ द्वारा की गई और उनका आशीर्वाद भी लिया गया।

इसके अतिरिक्त स्वर्गीय श्री आर सी चोपड़ा जी की याद में हर महीने कुष्ट आश्रम के रोगियों के लिए राशन ,हर वर्ष 1 लाख की डोनेशन ,अन्य मदद का सामान दिया जाता है और हर खास त्यौहार भी इनके साथ मनाया जाता है। श्री चोपड़ा ने बताया के पिताजी समाज सेवा के लिए हमेशां तत्पर रहते थे और इसी लिए हर वर्ष उनकी बरसी कुष्ट के रोगियों के साथ मनाई जाती है। स्टूडेंट्स भी हमारे साथ लंगर की सेवा करते हैं तांकि उनमें समाज सेवा की भावना पैदा की जा सके।