PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

अमेरिका के स्कूल हमले का शिकार हुए बच्चों को सेंट सोल्जर ने दी श्रद्धांजलि,

Tribute to Students who were killed in School attacked in America

PTB News “शिक्षा” : दक्षिण टैक्सास के एलीमेंट्री स्कूल में चली अंधाधुंध गोलीबारी में मारे गए 18 बच्चों, 1 अध्यापक और 2 वयस्कों को सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स के छात्रों द्वारा नम आँखों से श्रद्धांजलि दी गई। छात्रों हिमानी, प्रीती, हिमांशी, सोम्या, सेनाली, अनमोलदीप कौर, जैसमिन मल्होत्रा, जैस्मीन कौर, माधव, कृष, युव नरूला आदि ने पोस्टर्स/स्लोगन तैयार कर विश्व शांति के लिए प्रार्थना की।

इस दौरान छात्रों तथा स्टाफ ने इस दुखद हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन भी धारन कर हमले का शिकार हुए बच्चों तथा अन्यों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। इसके अतिरिक्त छात्रों ने कही पर भी इस प्रकार का हमले ना होने के लिए कामना की।चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा ने कहा कि स्कूलों को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है वहाँ पर इस प्रकार के हमला बहुत दुःख की बात है।