PTB News

Latest news
PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन जालंधर में किया गया धूम धाम से स्वर्ण जयंती समारोह का आयोजन, अंतर्राष्ट्रीय शैक्षिक अवसरों के लिए छात्रों के सर्वपक्षीय विकास हेतु वासल एजुकेशन द्वारा विशेष आयोज... एच.एम.वी. में स्वास्थ्य और स्वच्छता जागरूकता प्रोग्राम का आयोजन, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने यूनाइटेड नेशंस सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल (एसडीजी) पर इंग्लिश पेपर प्रेजेंटेशन... जालंधर के एक और ठग ट्रैवल एजेंट के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब के DGP गौरव यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर अफसरों से लेंगे लिया फीडबैक, के.एम.वी. में स्किल एंड टेलेंट फेयर दिवाली एक्स्ट्रावैगेंज़ा 24 (एन एग्जीबिशन- कम- सेल) सफलतापूर्वक आ... आईवी वर्ल्ड स्कूल ने स्वच्छ भारत के लिए वेस्ट प्रबंधन पर एक कार्यक्रम आयोजित किया, Bomb Threats, 30 विमानों को, इंडिगो-विस्तारा और एयर इंडिया हुआ अलर्ट, गुरमीत राम रहीम की फिर बढ़ी मुश्किलें, CM भगवंत मान ने केस को लेकर लिया बड़ा फैसला,
Translate

Lawrence bishnaoi का एनकाउंटर करने वाले को देगी यह सेना 1,11,11,111 का इनाम,

karni-sena-made-big-announcement-the-one-who-encounters-lawrence-bishnoi-will-get-a-reward-of-rs-11111111

.

.

PTB Big न्यूज़ नई दिल्ली : क्षत्रिय करणी सेना (Karni sena announced) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर (Lawrence bishnaoi encounter) के लिए 1 करोड़ रुपये (1 crore price) के इनाम की घोषणा कर दी है। उन्होंने एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को 1,11,11,111 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

.

.

उन्हें वीडियो में बोलते हुए सुना जा रहा है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई के जरिए कराई गई थी। क्षत्रिय करणी सेना के एक्स हैंडल पर उनका वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें उन्होंने कहा, परम आदरणीय अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई के द्वारा कराई गई थी, जो पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा।

.

karni-sena-made-big-announcement-the-one-who-encounters-lawrence-bishnoi-will-get-a-reward-of-rs-11111111

.

उस पुलिसकर्मी को 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 1 सौ 11 करोड़ रुपये का पुरस्कार करणी सेना के तरफ से दिया जाएगा। आपको यह भी बता दें लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गोल्डी बरार ने सोशल मीडिया पर गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। उसने कहा था कि गोगामेड़ी को उसने दो से तीन बार चेतावनी दी थी लेकिन वह नहीं माना। इसलिए शूट कर दिया। अब करणी सेना के राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर की बात कही है।

.

.

Latest News