PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

आम आदमी पार्टी ने अपने ही नेताओं के खिलाफ की कारवाई, तीन आप नेताओं को किया सस्पेंड,

Aam Aadmi Party took action against its own leaders, suspended three AAP leaders

PTB Big Political चंडीगढ़ : पंजाब में आम आदमी पार्टी ने मंत्री डॉ. बलजीत कौर के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने वाले अपने तीन नेताओं को सस्पेंड कर दिया है। सस्पेंड किए गए नेताओं में मलोट के ब्लॉक प्रधान राजीव उप्पल, मलोट यूथ विंग सेक्रेटरी साहिल मोंगा और गुरमेल सिंह शामिल हैं। पार्टी के जिला प्रधान जगदेव सिंह बाम ने तीनों नेताओं के खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधियां करने पर कार्रवाई की है।

यह धरना रविवार को शुरू किया गया था। इन नेताओं को मनाने के लिए बुलाया गया था लेकिन वह मंत्री के धरने में आकर बात करने पर अड़े रहे। दरअसल इन प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि मंत्री फोन नहीं उठाती और कांग्रेस और अकाली दल से आए लोगों को ज्यादा तरजीह दी जा रही है।धरने पर बैठे टकसाली आप नेता साहिल मोंगा और ब्लॉक प्रधान राजीव उप्पल ने कहा कि लोगों ने सिस्टम में बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी को वोट दिया, लेकिन सिस्टम वैसे ही चल रहा है।

नशा भी वैसे ही सरेआम बिक रहा है और दूसरी पार्टियों से आए लोग अपनी मनमर्जी कर रहे हैं।पार्टी से निष्कासित करने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह ऐसे ओहदे को ठोकर मारते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह ऐसे किसी निष्कासित पत्र को नहीं मानते क्योंकि यह पंजाब के लेटर पैड पर जारी किया और उस पर जिला प्रधान के हस्ताक्षर हैं, जबकि किसी प्रदेश अधिकारी के हस्ताक्षर होने चाहिए थे।

Latest News