Latest news
इनोसैंट हार्ट्स जालंधर ने मनाया सड़क सुरक्षा सप्ताह, आसाराम बापू को लेकर सेशन कोर्ट ने आज सुनाया रेप मामले में बड़ा फैसला, जालंधर में 2 दिन बाद पूर्व पार्षद विक्की कालिया का हुआ अंतिम संस्कार, बेटा नहीं दे पाया मुखाग्नि, के... केबिनेट मंत्री Aman Arora ने आवास विभाग के 19 JE को सौंपे नियुक्ति पत्र, भ्रष्टाचार के खिलाफ विजिलेंस टीम का बड़ा एक्शन, BDPO को 25000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्ता... सत्य और अहिंसा को पाठ पढ़ाने वाले राष्ट्रपति महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर पंजाब महिला कांग्रेस प... मान सरकार की करनी और कथनी में है भारी अंतर, जालंधर के जिलाधीश कार्यलय के कर्मचारियों ने फिर खोला सरक... जालंधर पूर्व पार्षद विक्की कालिया को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पूर्व विधायक सहित सहित कित... फगवाड़ा में हुए भयानक सड़क हादसे में फोटोग्राफरी का काम करने वाले युवकों की हुई दर्दनाक मौत, पंजाब में फिर हुई बड़ी वारदात, युवक ने कार सवार को मारी गोली, फैली सनसनी,

राम रहीम की एक गलत हरकत से भड़के अकाली दल के सीनियर नेता व पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर बादल, क्या कुछ कहा?

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : जेल से बाहर आते ही गुरमीत राम रहीम ने चर्चा में आ गए है। उनकी तलवार से केक काटते हुए की फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद राम रहीम पर सिखों की भवनों से खेलने और धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप लग रहे है।

वहीं राम रहीम की इस हरकत पर शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने भड़के हुए कहा, क्या धार्मिक भावनाओं को भड़काकर देश में शांति और सांप्रदायिक सद्भाव को भंग करने का कोई प्रयास बचा है, जिसे बलात्कारी राम रहीम ने शर्मनाक कृत्य करके पूरा करने की साजिश रची है?

1980 के दशक में, इंदिरा गांधी ने अपनी विफलताओं से देश का ध्यान हटाने के लिए पंजाब और देश को लहूलुहान कर दिया। इंदिरा के सिख विरोधी और देश के लिए घातक साजिश का खुलासा खुद बीजेपी नेताओं ने किया है. आज सिख समेत तमाम देशवासी यह सोचने पर मजबूर हैं कि भाजपा के मौजूदा समर्थक भी इंदिरा गांधी के साम्प्रदायिक रास्ते पर चल रहे हैं.

Akali Dal senior leader and former Deputy Chief Minister Sukhbir Badal enraged by a wrong act of Ram Rahim what did he say? Big News

मैं हर सही सोच वाले देशवासी से अपील करता हूं कि इस साजिश के खिलाफ देशवासियों को आगाह करें और आज इस साजिश को विफल करने के लिए आगे आएं, जो देश की शांति और भाईचारे को पुनर्जीवित करने का एक राजनीतिक अवसर है। कल तक बहुत देर हो जाएगी। मैं सभी देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि शिरोमणि अकाली दल महान गुरुओं के पदचिन्हों पर चलते हुए पंजाब और देश में शांति और भाईचारा बनाए रखने में अग्रणी भूमिका निभाता रहेगा।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: