PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे डेरा सच्चा सौदा के मुखी राम रहीम को लेकर आई बड़ी ख़बर, हरियाणा सरकार ने लिया फैसला,

dera sacha sauda chief ram rahim 90 day sentence waived Big Breaking News

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : डेरा सच्चा सौदा मुखी गुरमीत राम रहीम को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर यह है कि हरियाणा सरकार ने डेरा मुखी राम रहीम की 90 दिनों की सजा माफ कर दी है। दरअसल सरकार ने गणतंत्र दिवस पर फैसला किया है कि 10 साल से अधिक के सजायाफ्ता कैदियों को 3 महीने की छूट दी जाएगी। सरकार के इस फैसले का फायदा डेरा मुखी को होगा।

अभी राम रहीम पैरोल पर बाहर है। जिन अपराधियों को आजीवन कारावास, 10 वर्ष या उससे अधिक की अवधि की सजा सुनाई गई है, उन्हें 90 दिन और जिन अपराधियों को पांच वर्ष से ऊपर व 10 वर्ष से कम की सजा सुनाई गई है, उन्हें 60 दिन की छूट प्रदान की जाएगी। पांच वर्ष से कम की सजा वाले कैदियों को 30 दिन की छूट प्रदान की जाएगी।

Latest News

Latest News