PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

पंजाब के लुधियाना में गोलियां चलने की सुचना से मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस,

bullets fired in this district of punjab Ludhiana

PTB Big न्यूज़ लुधियाना : पंजाब के लुधियाना में गोलियां चलने का मामला सामने आया हैं। दरअसल, यहां के सैक्टर 32 में उस समय हड़कंप मच गया जब एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी पर गोलियां चला दी। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ।

जानकारी के अनुसार पड़ोसी अपने कुत्ते को लेकर दूसरे पड़ोसी के घर के बाहर शौच करवा रहा था। इतने में दूसरे पड़ोसी ने अपने घर के बाहर ऐसा करने से मना किया तो दोनों की आपस में जमकर तू-तू, मैं मैं हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि कुत्ते के मालिक का बेटा अपने साथियों को साथ लेकर आया, जिसने पड़ोसी पर हवाई फायर करने शुरू कर दिए।

2 हवाई फायर के बाद जब उसना तीसरा हवाई फायर किया तो पिस्टल जाम हो गई, जिस कारण वह बाल-बाल बच गया। आरोपी वहां से तुरंत फरार हो गई। थाना डिवीजन नं.7 की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे CCTV फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

Latest News

Latest News