PTB News

Latest news
योग गुरु बाबा रामदेव को लगा बड़ा झटका, 14 उत्पादों का लाइसेंस किया रद्द, देखें लिस्ट, जालंधर के इस बड़े अस्पताल को लगाया कंज्यूमर कोर्ट ने 4 लाख का जुर्माना, जाने पूरा मामला, आज सेवानिवृत्त होंगे हिमाचल प्रदेश के DGP कुंडू, नए डी.जी.पी. पर भी लगेगी मोहर, कोविशील्ड लगवा चुके लोगों के लिए बुरी खबर, कंपनी ने कबूली साइड इफेक्ट की बात, इन बीमारियों का बढ़ा खत... बड़ी ख़बर : कक्षा 8 तक के सभी स्कूल किये सरकार ने बंद, कक्षा 9वीं से 12वीं तक के समय में भी हुआ बदला, शोक समाचार : जालंधर के वेब पोर्टल के संपादक निखिल शर्मा के बड़े भाई ऋषि शर्मा का हुआ निधन सावधान। नेशनल हाईवे पर सक्रिय है लिफ्ट लेने वाला गेंग? या साजिश करता, जिसने की युवक की हत्या, पुलिस ... आखिर, देश के ग्रहमंत्री अमित शाह की किसने कर दी Video Viral, फिर पुलिस ने किस CM के खिलाफ लिया बड़ा ए... एच.एम.वी. में रेजीडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन, सेंट सोल्जर को- एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र कमल सोलंकी ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम,
Translate

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने BJP में शामिल होने वाली IAS अधिकारी को लेकर किया “X”,

cm-mann-tweet-regarding-former-ias-parampal-kaur-joining-bjp-said-whole-lifes-earnings-may-be-danger-know-the-whole-matter

.

.

PTB Political न्यूज़ चंडीगढ़ : शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता सिकंदर सिंह मलूका की IAS अधिकारी बहू परमपाल कौर का इस्तीफा अभी तक पंजाब सरकार ने स्वीकार नहीं किया है। दरअसल, आज परमपाल कौर ने पति समेत भाजपा ज्वाइन की, जिसके बाद सीएम भगवंत मान ने ट्वीट करके ये जानकारी दी। सीएम मान ने स्पष्ट शब्दों में लिखा कि आपकी सारी उम्र की कमाई खतरे में पड़ सकती है।

.

.

सीएम भगवंत ने (Twitter) एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, परमपाल कौर IAS अफसर के तौर पर पंजाब सरकार की ओर इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि जितनी जल्दी आपको IAS बनने की थी, छोड़ने का कोई तौर तरीका है। कृप्या करके इस्तीफा देने का तरीका समझें, नहीं तो सारी उम्र की कमाई खतरे में पड़ सकती है। सीएम भगवंत मान के इस (Twitter) एक्स के बाद परमपाल कौर की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

.

.

आपको यह भी बता दें कि शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री सिकंदर सिंह मलूका के बेटे गुरप्रीत सिंह और आईएएस अधिकारी रहीं बहू परमप्रीत कौर सिद्धू आज बीजेपी में शामिल हो गईं है। भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वाइन की।

.

.

.

.

Latest News