PTB News

Latest news
पंजाब, बीजेपी और अकाली दल को लगा बड़ा झटका, मुख्यमंत्री मान ने दोनों नेताओं को ज्वाइन करवाई आम आदमी ... High Court ने हथियारों को लेकर पंजाब सरकार को लगाई फटकार, जाने पूरा मामला, जालंधर के थाने से कुछ दुरी पर सि+र कटी ला+श मिलने से फैली सनसनी, जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें...
Translate

जालंधर के प्रसिद्ध Orthonova Hospital के Dr Harprit Singh फिर चर्चा में,

dr-harprit-singh-of-the-famous-orthonova-hospital-of-jalandhar-is-again-in-the-news-patients-said-thank-you-jalandhar-punjab

अस्पताल में उपचाराधीन मरीजों ने कहा इनकी वजह से हो सका संभव,

PTB City न्यूज़ जालंधर : जालंधर के प्रसिद्ध अस्पताल Orthonova Hospital के Dr Harprit Singh जहां अभी तक हजारों की तादार में एक साथ कई ऑपरेशन कर एक अलग रिकॉड बना चुके हैं वहीं चिकित्सा जगत में एक और क्रांति ला कर उनके चर्चे शहर ही नहीं अब विदेशों में भी होने लगे हैं। ऐसा ही कुछ अब Dr Harprit Singh करके भी दिखाया ही शायद इसी लिए उनकी तारीफ उनके अस्पताल में उपचाराधीन मरीज भी कर रहे हैं।

.

.

इस तकनीक की बात करें तो इस तकनीक की वजह से घुटने बदलवाने की विधि तो सरल हुई ही है ऑपरेशन में कोई भी टांका लगवाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। यह विधि सिर्फ उत्तर भारत में पहली बार इस तरह घुटने बदलने का ऑपरेशन Orthonova Hospital में किया जा रहा है। ऐसा ही एक ऑपरेशन बीते दिनों Orthonova Hospital के माहिर Dr Harprit Singh द्वारा विदेश यानि ग्रीस से आये एक मरीज का किया गया।

.

.

इस दौरान खुद मरीज सुखविंदर सिंह ने जानकारी देते हुए PTB News Jalandhar की टीम को बताया की उनका ऑपरेशन घुटने बदलने का ऑपरेशन इस नई ओर अत्याधुनिक तकनीक द्वारा किया गया है। इसी तरह से दूसरा ऑपरेशन बिना टांके के वीरेंद्र जीत कौर निवासी जीरा का किया गया, जो खुद अब जहां Orthonova Hospital के स्टॉफ व Dr Harprit Singh की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन दोनों का ही ऑपरेशन बिना एक भी टांके के किया गया जोकि सफल भी रहा है।

.

.

ऑपरेशन के उपरांत PTB News Jalandhar की टीम को सुखविंदर सिंह और वरिंदरजीत कौर ने कहा की उनको इस तरह के ऑपरेशन से बहुत ही लाभ प्राप्त हुआ है। वहीं Dr Harprit Singh MD Orthonova Hospital Jalandhar ने बताया कि इस अत्याधुनिक तकनीक में लेजर की सहायता से जख्म को सील किया जाता है, जिससे कि एक भी टांका लगाने की जरूरत नहीं पड़ती, बार-बार पट्टी करवाने की जरूरत नहीं पड़ती, रक्त रिसाव नहीं होता, इंफेक्शन के चांस शून्य हो जाते हैं, ऑपरेशन के बाद बार-बार अस्पताल नहीं आना पड़ती ओर मरीज बहुत ही जल्दी स्वस्थ हो जाता है।

.

.