PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स में मनाया गया 'वर्ल्ड रेड क्रॉस डे' प्री-नर्सरी से लेकर पोस्ट ग्रेजुएशन तक की शिक्षा प्रदान कर रहा सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स, एच.एम.वी. की बी.ए. पोलिटिकल साइंस (ऑनर्स) सेमेस्टर-3 की छात्राएं शीर्ष पर, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਐਸਸੀ. ਬਾਇਓਟੈਕ ਪੰਜਵਾਂ ਸਮੈਸਟਰ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਰਿਹਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ, बड़ा झटका BSP को : होशियारपुर से BSP उम्मीदवार ने पार्टी छोड़ जॉइन की AAP, जालंधर : कमिश्नरेट पुलिस की नाक के नीचे चल रही थी बिना License के Immigration कंपनी, पुलिस ने मालिक ... ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी के लापता होने के बाद परिजनों ने उठाया बड़ा कदम, Toll के कर्मचारियों ने किया कॉलेज के वाइस-प्रिंसिपल के साथ दुर्व्यवहार, उपभोक्ता विवाद ने NHAI को ठो... पंजाब : IAS अधिकारी को दिया राज्य सरकार ने बड़ा झटका, मां की देखरेख काे बताया था बहाना, इस कंपनी ने मंगवाई दुनियाभर से अपनी कोरोना वैक्सीन, टीके की सुरक्षा को लेकर उठे थे सवाल, वैक्सीन लगा...
Translate

जालंधर के थाने से कुछ दुरी पर सि+र कटी ला+श मिलने से फैली सनसनी,

punjab-jalandhar-headless-body-found-near-police-station-alawalpur

.

.

PTB Crime न्यूज़ जालंधर : जालंधर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां के अधीन पड़ते थाना आदमपुर की चौकी के पास स्थित अलावलपुर के सामने गंदे नाले के पास एक सिर कटी हुई लाश बरामद होने से इलाके में सनसनी फेल गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान आदमपुर के रहने रहने वाले कुलविंदर सिंह उर्फ रिंका के रूप में हुई है, जो कि मेहनत मजदूरी करता था।

.

punjab-jalandhar-headless-body-found-near-police-station-alawalpur

.

वहीं पुलिस का कहना है कि हत्या का शक गांव के ही एक व्यक्ति पर जताया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर चुकी है। जानकारी के अनुसार गला काटकर हत्या करने के बाद मृतक का शव मौके क्राइम सीन पर फेंका गया था। वहीं उसका कटा हुआ सर आरोपी ने नाले में फेंक दिया था। जिसे बाद में आग लगाने की कोशिश की गई। प्राथमिक जांच के अनुसार आरोपी की पहचान सोनू के रूप में हुई है।

.

.

आरोपी मृतक के गांव का ही रहने वाला है। आपको यह भी बता दें कि ये शव शनिवार सुबह के समय बरामद हुआ है। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल जालंधर भेज दिया है। मृतक के शरीर पर अन्य जगह पर भी काफी घाव थे। क्राइम सीन पर जांच के लिए थाना आदमपुर और देहात पुलिस के उच्च अधिकारी पहुंच गए थे। क्राइम सीन के आसपास मौजूद लोगों से भी पुलिस ने पूछताछ की है। जिसके बाद सोनू का नाम सामने आया। पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

.

.

.

.