PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

सुखपाल खेहरा का बड़ा बयान, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बने आम आदमी से ख़ास, प्रकाश सिंह बादल और कैप्टन को भी छोड़ा पीछे,

former cm parkash singh badal captain amarinder singh had 33 cars their convoy increased to 42 Punjab CM Bhagwant Mann

PTB Big Political चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आम आदमी से VVIP शख्सिसयत के रंग में आने लगे हैं। क्योंकि पूर्व CM प्रकाश सिंह बादल और कैप्टन अमरिंदर सिंह के 33 गाड़ियों के काफिले पर छींटाकशी करने वाले भगवंत मान ने अपने काफिले को उनसे भी बड़ा कर लिया है। अब मान के काफिले में गाड़ियों की संख्या 42 हो गई है। इस पर विरोधी दलों ने उनकी घेराबंदी भी शुरू कर दी है।

कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने ट्वीट करके आरोप लगाए हैं। उनके ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए सुखपाल खैहरा ने लिखा कि पहले भगवंत मान नेताओं को मजाक का विषय बना कर कहते थे कि जो लोग अतिरिक्त सुरक्षा चाहते हैं, वह `मुर्गी खाना खोलने जैसा काम क्यों नहीं करते।’ अब उसी आम आदमी को 42 कारों की जरूरत महसूस होने लगी है।

बता दें कि पिछले दिनों CM भगवंत मान जर्मनी गए थे। आरोप हैं कि लौटते समय शराब के अधिक नशे में होने के कारण लुफ्थांसा फ्लाइट के स्टाफ ने अन्य यात्रियों की सुरक्षा के मद्देनजर CM मान को जहाज से नीचे उतार दिया था। सहयात्रियों के हवाले से उजागर हुए इस मामले पर शिअद, कांग्रेस और भाजपा ने CM मान की घेराबंदी की।

AAP ने भगवंत मान पर लगे आरोपों को निराधार बताते हुए CM मान की तबियत ठीक नहीं होने की बात कही थी। शिअद के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने CM मान के ऐसा करने से विश्वभर में पंजाब और पंजाबियों का सिर शर्म से झुकने की बात कही थी। मामले में केंद्रीय एविएशन मंत्रालय ने भी जांच करके सच का पता लगाने की बात कही।