PTB News

Latest news
अमृतपाल सिंह के बाद शिवसेना नेता की हत्या करने वाले आरोपी संदीप सिंह ने भी किया जेल से लोकसभा चुनाव ... लोकसभा चुनाव 2024 : ‘मुझे की गई शराब ऑफर, कार्यकर्ताओं ने मेरे रूम में की गंदी हरकतें, इस्तीफा देने ... बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री को लगा बड़ा झटका, करीबी ने थामा आप पार्टी का दामन, CM मान ने जॉइंन कर... मसाला कंपनियों का सेहत से खिलवाड़ जारी, देश भर में चल रहीं कई नकली मसाला फैक्ट्रियां, लकड़ी के बुराद... पंजाब : DGP गौरव यादव को मिली बड़ी राहत, जाने पूरा मामला, आम आदमी पार्टी ने दिया फिर इस पार्टी को लोकसभा चुनावों से पहले बड़ा झटका, CM मान ने ज्वॉइन करवाई पार्... पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमले को लेकर विरोधियों के बीच घिरे पूर्व CM चन्नी के दिया अपना ... ED ने की बड़ी करवाई, मंत्री के निजी सचिव के घरेलू सहायक के घर से करोड़ों रूपये हुए बरामद ISC, ICSE का कक्षा 10th, +12 का Results 2024 हुए घोषित, पढ़ें पूरी खबर, किसने मारी बाजी, पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक,
Translate

पूर्व मंत्री साधु सिंह धर्मसोत की बढ़ी मुश्किलें, अदालत ने भेजा रिमांड पर, डीएफओ को भी किया गिरफ्तार

Former minister Sadhu Singh Dharamsot's difficulties increased court sent on remand DFO also arrested

PTB Big न्यूज़ मोहाली : जंगलात विभाग में खैरों के पेड़ों की कटाई, पोस्टिंग और खनन को लेकर हुए करोड़ों रुपये के भ्रष्टाचार मामले में विजिलेंस की जांच तेज हो गई है। विजिलेंस ने इस मामले में नामजद जेल में चल रहे आरोपी डीएफओ गुरअमनप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

वहीं विजिलेंस ने शुक्रवार दोपहर को पूर्व मंत्री साधु सिंह धर्मसोत व उसके दोनों ओएसडी को अदालत में पेश किया। अदलात ने तीनों को तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया है। विजिलेंस अब सभी से पूछताछ करेगी। इसके लिए सारी रणनीति तैयार कर ली गई है। विजिलेंस ने कुछ दिन पहले पूर्व वन मंत्री और कांग्रेसी नेता साधु सिंह धर्मसोत पर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।

आरोप था कि वह विभाग में हुए करोड़ों रुपये के भ्रष्टाचार में शामिल थे। विजिलेंस द्वारा यह केस वन विभाग के ही एक ठेकेदार से पूछताछ के बाद सामने आई डायरी से मिले इनपुट के आधार पर दर्ज किया गया था। जिसमें उसने बताया था कि पैसा किस तरह मंत्री तक पहुंचता था। साथ ही किस तरह यह सारा खेल चल रहा था।

इस मामले में पुलिस ने साधु सिह धर्मसोत के अलावा पूर्व वन मंत्री संगत सिंह गिलजिया समेत नौ लोगों पर केस दर्ज किया था। इसके बाद से सारे आरोपी भूमिगत चल रहे हैं। हालांकि विजिलेंस द्वारा विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। डीएफओ गुरअमनप्रीत सिंह और ठेकेदार को विजिलेंस ने एक अन्य मामले में पहले गिरफ्तार किया था। इसके बाद इनसे पूछताछ के बाद विजिलेंस ने दूसरा केस दर्ज किया था।

Latest News