PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कनाडा के हाई कमिश्नर से की मुलाकात, खास मुद्दों पर की चर्चा,

cm-bhagwant-mann-met-the-high-commissioner-of-canada

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज कनाडा के हाई कमिश्नर कैमरन मैके साथ मुलाकात कर पंजाब में हो रही गैर-कानूनी गतिविधियों का मसला उठाया है। मुख्यमंत्री मान ने इस संबंधी जानकारी सोशल मीडिया पर सांझा करते हुए कहा कि उन्होंने कनाडा के हाई कमिश्नर के साथ जो गैंगस्टर कैनेडा में बैठ कर पंजाब का माहौल खराब कर रहे हैं, उनके बारे में चर्चा की।

इसके अलावा मुख्यमंत्री मान ने उनसे अपील करते कहा कि इन गैंगस्टरों को किसी तरीके विदेश से पंजाब भेजा जाए जिससे उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा सके। मुख्यमंत्री मान ने बताया कि कनाडा के हाई कमिश्नर ने भी इस मामले पर ध्यान देते जल्द ही इसका हल करने का भरोसा दिलाआ है।

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड की जिम्मेदारी कनाडा आधारित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। उसके मद्देनजर इंटरपोल ने आज गोल्डी बराड़ को रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर दिया है। गोल्डी बराड़ कनाडा बैठ पंजाब में क्राइम करवा रहा है। वह गैंगस्टर लॉरेंस के गैंग का एक्टिव मेंबर है।

गोल्डी बराड़ का रेड कॉर्नर नोटिस उसके खिलाफ दर्ज 2 पुराने केस में हुआ है। फरीदकोट में दर्ज कातिलाना हमले, हत्या और आर्म्स एक्ट के केस में यह नोटिस हुआ। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में यह नोटिस जारी नहीं हुआ। उसके लिए पुलिस को कोर्ट में चार्जशीट दायर करनी होगी। हालांकि रेड कॉर्नर नोटिस के बाद अब गोल्डी बराड़ को भारत लाने की कवायद तेज की जाएगी।

Latest News