PTB News

Latest news
High Court ने हथियारों को लेकर पंजाब सरकार को लगाई फटकार, जाने पूरा मामला, जालंधर के थाने से कुछ दुरी पर सि+र कटी ला+श मिलने से फैली सनसनी, जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों?
Translate

हिमाचल के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज करने व निर्दलीय विधायकों द्वारा दिए गए इस्तीफे को लेकर कहि बड़ी बात,

himachal-pardesh-cm-sukhvinder-sukhu-said-freezing-congress-bank-accounts-is-a-violation-of-democratic-values

.

PTB Political न्यूज़ शिमला : कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन शिमला में आज यानि शुक्रवार को मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू और प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह की ओर से संयुक्त पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया। पत्रकार वार्ता में मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि लोकसभा चुनाव आते ही भाजपा सत्ता के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाती है। कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज किए गए हैं। चुनाव के समय इस तरह की कार्रवाई सही नहीं है।

.

.

भाजपा को यह लगता है कि वे इस तरह के हथकंडों को अपनाकर सत्ता हासिल कर लेगी। ये लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन है। कांग्रेस इसका पूरजोर विरोध करती है। कांग्रेस इससे घबराने वाली है। केजरीवाल मामले पर कहा कि इस तरह से किसी मुख्यमंत्री को जेल की सलाखों के पीछे डालना लोकतंत्र के लिए सही नहीं है। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज करना एक बहुत गंभीर विषय है।

.

himachal-pardesh-cm-sukhvinder-sukhu-said-freezing-congress-bank-accounts-is-a-violation-of-democratic-values

.

वहीं हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि निर्दलीय विधायकों ने इस्तीफा क्यों दिया, यह गहन जांच का विषय है। क्या कहीं नोटों के दम पर तो इस्तीफा नहीं दिया? यह जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है। जनता ये मानती है कि चुनी हुई सरकार को गिराना लोकतंत्र के हित में नहीं है।

.

.

वहीं आपको यह भी बता दें कि हिमाचल प्रदेश के तीन निर्दलीय विधायकों ने आज यानि शुक्रवार को राज्य विधानसभा पहुंचकर अपना इस्तीफा दिया। निर्दलीय विधायक केएल ठाकुर, होशियार सिंह और आशीष शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर से मुलाकात कर अपना इस्तीफा विधानसभा सचिव को सौंपा। बताया जा रहा है कि निर्दलीयों के अनुसार उन्होंने अपने क्षेत्र की जनता के हित में विधायक पद से इस्तीफा दिया है।

.

.