PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

कनाडा में गोलाबारी की घटना में घायल हुए भारतीय छात्र की हुई मौत, परिवार व दोस्तों की मौजूदगी में ली अंतिम सांस,

indian student died in ontario canada

PTB Sad न्यूज़ कनाडा : कनाडा के ओंटारियो में गोलीबारी की वारदात में घायल हुए 28 वर्षीय भारतीय छात्र की मौत हो गई है। ओंटारियो प्रांत में सोमवार को हुई गोलीबारी में दो अन्य लोगों की भी जान चली गई थी। हिल्टन क्षेत्रीय पुलिस सेवा (HRPS) ने एक बयान में शनिवार को बताया कि सतविंदर सिंह की हैमिल्टन सरकारी अस्पताल में मौत हो गई।

उन्होंने परिवार व दोस्तों की मौजूदगी में अंतिम सांस ली। बयान के अनुसार, सिंह भारत से आया एक छात्र था, जो ‘MK AUTO रिपेयर्स’ में अंशकालिक नौकरी करता था। बयान में कहा गया कि HRPS, सिंह के परिवार व दोस्तों तथा भयावह घटना से प्रभावित समुदाय के प्रति संवेदना व्यक्त करता है।

ओंटारियो में सोमवार को हुई गोलीबारी में टोरंटो पुलिस के कॉन्स्टेबल एंड्रयू होंग (48) और ‘एमके ऑटो रिपेयर्स’ के मालिक शकील अशरफ (38) की मौत हो गई थी। हमलावर की पहचान 40 वर्षीय सीन पेट्री के तौर पर हुई थी, जिसको पुलिस ने हैमिल्टन में मार गिराया था। सिंह के रिश्ते की बहन सरबजोत कौर ने समाचार पत्र ‘टोरंटो स्टार’ को बताया कि शनिवार दोपहर को सिंह के पिता ने अस्पताल को उसका ‘लाइफ सपोर्ट’ हटाने की अनुमति दे दी थी।

कौर ने बताया कि सिंह के पिता उनसे आखिरी बार वैश्विक महामारी से पहले मिले थे। वह दुबई में एक चालक की नौकरी करते हैं और घटना के बाद कनाडा पहुंचे। वहीं, सिंह के परिवार को उनका शव भारत ले जाने में मदद करने के लिए ‘गोफंडमी’ (चंदा एकत्रित करने का एक मंच) ने रविवार तक 35 हजार डॉलर से अधिक की धन राशि जुटा ली थी।