PTB News

Latest news
जालंधर : पुलिस ने 63 लाख रुपये के सोने व हीरे के आभूषणों सहित दो कार सवार किए काबू, पंजाब : भिंडरावाले के भतीजे पर किया सेवादार ने तल+वार से हम+ला, हुई मौ+त, आरोपी फरार, पुलिस जाँच में... पंजाब : कांग्रेस को अलविदा कह आप में शामिल हुए दलवीर गोल्डी, CM मान ने पार्टी करवाई ज्वॉइन कांग्रेसी MLA के बेटे को ED ने किया गिरफ्तार, 360 करोड़ की कर डाली धोखाधड़ी, जाने पूरा मामला, मई महीने के पहले ही दिन आम आदमी को मिली बड़ी राहत, LPG सिलेंडर के दाम में हुई कटौती, बड़ी ख़बर : Delhi Public School सहित एक दर्जन स्कूलों को मिली बम उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, पुलिस ने स... 35 साल की नौकरी के बाद रिटायर हुए हिमाचल के DGP संजय कुंडू, नए पुलिस मुखिया पर मुख्यमंत्री सुक्खू ले... बड़ी ख़बर: आम आदमीं पार्टी और कांग्रेस पार्टी से जुड़े 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने पूरा मा... पंजाब कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, विधायक ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में हो सकते हैं शामिल, सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया,
Translate

पिटसा खेलों में सेंट सोल्जर आईटीआई छात्रों ने चमकाया नाम,

ITI Students of St Soldier shines in PITSA Games

जेवलिन थ्रो में बलजीत पाल और डिस्कस थ्रो में अमनदीप सिंह ने पाया पहला स्थान,

PTB News “शिक्षा” : पंजाब इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग स्पोर्ट्स एसोसिएशन (पिटसा) द्वारा गुरु नानक स्टेडियम कपूरथला में आयोजित किये गए खेलों प्रतियोगिताओं में सेंट सोल्जर इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग इंस्टीच्यूट, शाहकोट के छात्रों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किये और संस्था का नाम चमकाया।

संस्था के प्रिंसिपल जतिंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इन खेल मुकाबलों में जालंधर और कपूरथला जिले की सरकारी और गैर-सरकारी 18 आईटीआई की टीमों ने भाग लिया था। जिनमें प्लंबर ट्रेड के छात्र बलजीत पाल ने जेवलिन थ्रो में पहला, कोपा ट्रेड के अरमानदीप सिंह ने डिस्कस थ्रो में पहला, अनीता देवी ने शॉटपूट में दूसरा, लॉन्ग जम्प में दूसरा, 100 मीटर रेस में दूसरा स्थान प्राप्त किया।

डिस्कस थ्रो में तीसरा स्थान और राम देवी ने जेवलिन थ्रो में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। छात्रों ने अपनी ख़ुशी व्यक्त करते हुए सफलता का श्रेय संस्था की मैनेजमेंट के साथ और कोच गुरप्रीत लाल की कोचिंग को दिया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा ने छात्रों को सन्मानित किया और भविष्य के लिए शुभ कामनाऐं दीं।

Latest News