PTB News

Latest news
के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਖਿੇ ਐਨ.ਸੀ.ਸੀ. ਸਕਾਲਰਸ਼ਪਿ ਵੰਡ ਸਮਾਰੋਹ ਦਾ ਕੀਤਾ ਗਿਆ ਆਯੋਜਨ, जालंधर से दुःखद ख़बर, बुजुर्ग महिला की बस के नीचे आने से हुई दर्दनक मौत, पेट्रोल-डीजल : अब टंकी फुल नहीं करा सकेंगे लोग, सरकार ने निर्धारित की सीमा, जालंधर से लेकर विदेशों तक मसालों के कारोबारियों के दांव पर लगे 45 हजार करोड़, जाने पूरा मामला, बड़ी कार्रवाई, 223 कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निकाला, जाने बड़ी वजह, IPS अधिकारी अतुल वर्मा बने हिमाचल के नए DGP, संभाला पदभार,
Translate

IVY World स्कूल जालंधर में ‘पूल पार्टी’ का किया गया आयोजन,

Ivy World School under the aegis of the Vasal Education Society organized Splish and Splash pool party

PTB News शिक्षा : गर्मियों के मौसम में कठोर गर्मी से राहत पाने के लिए ‘पूल पार्टी‘ से बेहतर उपाय नामुमकिन है। इसी को ध्यान में रखते हुए आइवियन्स के लिए पूल पार्टी का आयोजन किया गया। बच्चों को तपती गर्मी से बचने के लिए ध्यान में रखने वाली सावधानियों के बारे में भी बताया गया।

बच्चे तैराकी के रंर्ग बिरंगे परिधान पहनकर बहुत सुंदर लग रहे थे। बच्चों ने इस पूल पार्टी का भरपूर आनंद उठाया। इस अवसर पर बच्चों को ग्रीष्म ऋतु में संतुलित आहार खाने तथा सामान्य सफ़ाई का महत्व बताया गया। छोटे-छोटे बच्चों ने रोमांचकारी संगीत पर थिरककर दर्शकों को भी रोमांचित कर दिया।

Ivy World School under the aegis of the Vasal Education Society organized Splish and Splash pool party

इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती संजीव चौहान जी ने इस आयोजन की प्रशंसा करते हुए इसे सफल बनाने के लिए अभिभावकों तथा बच्चों का धन्यवाद प्रकट किया। वासल एजुकेशनल सोसायटी के प्रधान के.के. वासल, चेयरमैन संजीव वासल, उपाध्यक्ष श्रीमती ईना वासल, CEO राघव वासल तथा

निर्देशिका श्रीमती अदिति वासल जी ने बच्चों की गतिविधियों की सराहना की तथा इस आयोजन को यादगारी बताया। उन्होंने बताया कि विद्यालय बच्चों के लिए इस प्रकार की गतिविधियाँ आयोजित करने के लिए हमेशा अग्रणी रहेगा।