PTB News

Latest news
के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਖਿੇ ਐਨ.ਸੀ.ਸੀ. ਸਕਾਲਰਸ਼ਪਿ ਵੰਡ ਸਮਾਰੋਹ ਦਾ ਕੀਤਾ ਗਿਆ ਆਯੋਜਨ, जालंधर से दुःखद ख़बर, बुजुर्ग महिला की बस के नीचे आने से हुई दर्दनक मौत, पेट्रोल-डीजल : अब टंकी फुल नहीं करा सकेंगे लोग, सरकार ने निर्धारित की सीमा, जालंधर से लेकर विदेशों तक मसालों के कारोबारियों के दांव पर लगे 45 हजार करोड़, जाने पूरा मामला, बड़ी कार्रवाई, 223 कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निकाला, जाने बड़ी वजह, IPS अधिकारी अतुल वर्मा बने हिमाचल के नए DGP, संभाला पदभार,
Translate

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में, हर तरफ हो रहे हैं जालंधर के पुलिस कमिश्नर IPS स्वपन शर्मा व उनकी टीम के चर्चे,

jalandhar-commissionerate-police-arrested-three-accused-who-committed-more-than-20-incidents-of-robbery-in-bolero-car-big-achievement-punjab-police-ips-swapan-sharma

.

PTB Crime न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : जालंधर पुलिस इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। एक तरफ जहां जालंधर पुलिस की इन दिनों तारीफों के हर कोई पुल बांध रहा है। वहीं दूसरी और शहर में लगातार हुई बड़ी-बड़ी वारदातों को कुछ ही दिनों में सुलझा कर शहर वासियों को कुछ हद तक बड़ी राहत मिली है। यही नहीं सबसे बड़ी राहत शहर वासियों को ट्रैफिक से लगने वाले जाम से मिली है जिसे शहर वासी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

.

लेकिन बीते कुछ दिनों से शहर के लोगों का घरों से निकलना भी मुश्किल हो गया था। इसका मुख्य कारण था शहर में लगातार हो रही लूट की वारदातें, जिसके चलते शहर के लोगों का घरों से निकलना भी मुश्किल हो गया था। लेकिन आज जालंधर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब कमिश्नरेट पुलिस की हद में आते इलाकों में लूट की करीब 20 से अधिक वारदातों को अंजाम देने वाले बोलेरो गाड़ी सवार तीन लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

.

इस सनसनीखेज मामले में पुलिस कमिश्नर के दिशा निर्देशों पर यह कार्रवाई की गई है। इससे पहले शहर में लूट की कई वारदातें हुई थी। पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान गुरशरण सिंह उर्फ गोलू पुत्र तिरलोक सिंह निवासी गांव वरियाना, सुनील कुमार उर्फ शीलू पुत्र सोमलाल निवासी गांव वरियाना और लवप्रीत सिंह उर्फ लव पुत्र सोमलाल निवासी गांव वरियाना के रूप में हुई है।

.

jalandhar-commissionerate-police-arrested-three-accused-who-committed-more-than-20-incidents-of-robbery-in-bolero-car-big-achievement-punjab-police-ips-swapan-sharma

.

इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए जालंधर के पुलिस कमिश्नर आईपीएस स्वपन शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि ADCP इन्वेस्टिगेशन भूपिंदर सिंह, एसीपी डिटेक्टिव परमजीत सिंह की देख-रेख में क्राइम ब्रांच के इंचार्ज हरविंदर सिंह की टीम ने आरोपियों के कब्जे से बोलेरो गाड़ी PB08 EG 8147 बरामद करके 20 के करीब वारदातों को ट्रेस कर लिया है। इस दौरान जालंधर के पुलिस कमिश्नर आईपीएस स्वपन शर्मा ने बताया कि नई सब्जी मंडी नागरा के पास पुलिस ने नाकाबंदी की हुई थी।

.

इस दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि आरोपी सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में सवार होकर मोबाइल बेचने के लिए शिव नगर फाटक के पास घूम रहे है, जिनके पास से तेजधार हथियार और छीने हुए मोबाइल बरामद हो सकते है। इस दौरान पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शिव नगर फाटक के पास नाकाबंदी की। नाकेबंदी को देखकर आरोपियों ने गाड़ी धीरे करके गाड़ी में से भागने की कोशिश करने लगे। 

.

इस दौरान भागते समय आरोपियों के चोटें भी लगी। पुलिस ने आरोपियों को काबू कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से 15 मोबाइल, बोलेरो गाड़ी बरामद की है। आरोपियों को घायल अवस्था में उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि एक दोषी मौके से फरार हो गया है, जबकि तीन को काबू कर लिया गया है। इनमें से दो सगे भाई है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि 30 वर्षीय गुरशरण सिंह शादीशुदा है, उसके दो बच्चे है।

.

पुलिस ने बताया कि गुरशरण सिंह 10वीं पास है और हेरोइन पीने का आदी है। 25 वर्षीय लवप्रीत 8वीं पास है। वह वेलडिंग का काम करता है और वह भी हेरोइन पीने का आदी है। वहीं, 27 वर्षीय सुनील कुमार 10वीं पास है। वह ट्रक ड्राइवर का काम करता है। वह भी हेरोइन पीने का आदी है। आरोपी अब तक 20 वारदातों को अंजाम दे चुके है।

.

.