PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने लंडा गैंग के अंतर्राज्यीय हथियार तस्करी नेटवर्क का किया भंडाफोड़,

jalandhar-commissionerate-police-busted-the-interstate-arms-smuggling-network-of-landa-gang

17 हथियार और 33 मैगजीन सहित तीन को किया गिरफ्तार,

.

PTB Big न्यूज़ जालंधर : पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने एक अन्य खुफिया ऑपरेशन में खतरनाक गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा के अंतर्राज्यीय हथियार तस्करी नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है और तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही 17 हथियार और 33 मैगजीन बरामद की हैं। इस पुरे मामले का खुलासा करते हुए, पुलिस आयुक्त ने कहा कि यह बहुत विश्वसनीय स्रोतों से प्राप्त जानकारी के आधार पर सात दिनों तक चलने वाला ऑपरेशन था।

.

.

उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए जाल बिछाया था जिसके तहत तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है जिनकी पहचान कुणाल, गुरलाल और परवेज के रूप में हुई है। स्वपन शर्मा ने बताया कि कुणाल फिरोजपुर का रहने वाला है और उस पर आर्म्स एक्ट, हत्या के प्रयास और मादक पदार्थों तस्करी के सात मामले चल रहे हैं। इसी तरह गुरलाल और परवेज पट्टी के रहने वाले चचेरे भाई हैं और उनकी उम्र लगभग 20 साल के करीब है।

.

jalandhar-commissionerate-police-busted-the-interstate-arms-smuggling-network-of-landa-gang

.

पुलिस आयुक्त ने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि हथियारों की आपूर्ति मध्य प्रदेश के इंदौर निवासी कुणाल ने की थी। उन्होंने आगे कहा कि गिरफ्तार गुरलाल का भाई शरणजीत, जो इस समय जेल में है, अमेरिका स्थित गैंगस्टर गुरदेव गिल और लखबीर सिंह लंडा का करीबी है, जो जबरन वसूली और आतंकवादी गतिविधियों में शामिल हैं।  स्वपन शर्मा ने कहा कि लंडा और गिल इस रैकेट के संचालक हैं और उन्होंने कहा कि इंदौर के कुणाल को हवाला चैनल के माध्यम से हथियार खरीदने के लिए पैसे दिए गए थे।

.

.

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस ने .32 बोर की 12 पिस्तौल, 5.34 बोर की पांच पिस्तौल, 33 मैगजीन और 20 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। उन्होंने कहा कि ये हथियार तरनतारन और फिरोजपुर जिलों में विभिन्न स्थानों से जब्त किए गए थे और ये हथियार मोगा, फिरोजपुर और तरनतारन जिलों में फैले लंडा के साथियों के लिए थे।  श्री स्वपन शर्मा ने बताया कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और अन्य विवरण बाद में साझा किया जाएगा।

.

.

Latest News