PTB News

Latest news
पंजाब के ADGP ने नौकरी छोड़ते ही कहा, खुद को कर रहा हूं पिंजरे से आजाद महसूस, जालंधर के साथ लगते इलाके में गन पॉइंट पर ज्वेलरी शॉप को हुई लूट की बड़ी वारदात, फैली सनसनी, ​​​​​​​न्यूजीलैंड में वर्क वीजा पर भेजने का झांसा देकर एजेंट ने ठगे लाखों, बाद में गायब हुए आरोपी, SC के सवाल के बाद बाबा रामदेव व बालकृष्ण ने जवाब देने की बजाए छपवा दी माफी, इस बार छपवाया पहले से भी... जालंधर, 7 लुटेरों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, लूटी नकदी व दस्तावेज, प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार... बिल गेट्स के बाद डॉली चाय वाले की टपरी पर अचानक चाय पिने पहुंचे CM, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न,
Translate

जालंधर के सोढल सड़क मार्ग पर सरेराह हुई फायरिंग, पुलिस ने CCTV कैमरे की मदद से किया एक को गिरफ्तार,

jalandhar late night at sodal road after watching the cctv footage police nabbed one culprit

PTB City न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जालंधर शहर में सत्ता परिवर्तन के बाद बेशक दूसरे विभाग सक्रिय हो गए हैं, लेकिन पुलिस की शिकंजा अभी तक अपराधियों पर नहीं कसा है। शहर में दिन प्रतिदिन अराजक गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं। अभी तीन दिन पहले सोढ़ल रोड पर ही चंदन नगर ब्रिज के पास हुई फायरिंग का मामला सुलटा भी नहीं था कि नया मामला सामने आ गया है। नवरात्र के दौरान श्री देवी तालाब मंदिर में चल रहे मेले को देखकर लौट रहे एक युवक ने देर रात सोढल के पास हवाई फायर किए।

क्षेत्र में गोलियां चलती देखकर लोगों में दहशत का माहौल बन गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसने आते ही इलाके में जहां गोलियां चलीं, उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज अपने कब्जे में ले ली। पुलिस ने रात को ही फुटेज खंगालने के बाद पता लगा लिया कि गोलियां अशोक विहार के रितिक ने चलाई हैं। पुलिस ने तुरंत छापामारी करके रितिक को काबू कर लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रितिक के साथ कुछ अन्य युवक भी थे, जिन्होंने पहले कुछ अन्य लड़कों के साथ लड़ाई भी की थी। वहां पर मारपीट करने के बाद जब लौट रहे थे तो रितिक ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर कर दिए। पुलिस रितिक के साथ जो लड़के थे और जिन लड़कों के साथ उसकी लड़ाई हुई थी, उन्हें भी तलाश रही है।

पंजाब में जितने भी अराजक तत्व चाहे वह छीनाझपटी करने वाला ही हों, सभी के पास हथियार पकड़े जा रहे हैं। किसी के पास पिस्तौल, किसी के पास रिवॉल्वर और कइयों के पास देसी कट्टे पकड़े जा रहे हैं। हैरानी की बात है कि बॉर्डर स्टेट में इतना ज्यादा सुरक्षा अमला होने के बावजूद यह पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर पंजाब में हथियार कहां से आ रहे हैं।

इतने अपराधी हथियारों के साथ पकड़े जा रहे हैं, लेकिन पुलिस हथियार बेचने वालों तक पहुंचने में अभी तक नाकाम है। बड़ा सवाल यह भी है कि मेला देखकर लौट रहे युवक रितिक के पास भी पिस्तौल कहां से आई। छोटी उम्र के बच्चे पंजाबी गानों और फिल्मों में हथियार कल्चर को देखकर इस तरफ भाग रहे हैं औऱ गैंगस्टर बन रहे हैं।

Latest News