PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

महंगाई की आम जनता पर फिर पड़ी मार, फिर बढे Petrol-Diesel के दाम, CNG भी हुई महंगी

Petrol-Diesel prices increased again CNG also became expensive

PTB Big News नई दिल्ली : पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी लगातार जारी है। देश की प्रमुख ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने सोमवार, 4 अप्रैल के लिए पेट्रोल और डीजल के दाम फिर बढ़ा दिए हैं। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में सोमवार को 40 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई, जिससे पिछले दो सप्ताह में दरों में कुल बढ़ोतरी 8.40 रुपये प्रति लीटर हो गई।

सरकारी ऑयल मार्केटिंग कंपनी इंडियन ऑयल के मुताबिक, दिल्ली में पेट्रोल की कीमत अब 103.81 रुपये प्रति लीटर होगी, जबकि डीजल की कीमत 94.67 रुपये प्रति लीटर से बढ़कर 95.07 रुपये हो गई है। बता दें कि पिछले 14 दिन में पेट्रोल, डीजल की कीमतें 12 बार बढ़ चुकी हैं। कुल मिलाकर पेट्रोल के दाम 12 दिन में 8.40 रुपये प्रति लीटर बढ़ गए हैं।

वहीं दूसरी तरफ अब सीएनजी के दाम आसमान छूने को तैयार दिख रहे हैं। दिल्ली में पिछले 12 घंटे में दो बार CNG महंगी हो गई है। सोमवार सुबह सीएनजी के दामों में 2.5 रुपये प्रति किलो की बढ़ोतरी दर्ज हुई। अब दिल्ली में CNG के दाम 64.11 रुपये प्रति किलोग्राम हो गए हैं। ये रेट 4 अप्रैल यानी आज से लागू होंगे। इससे पहले रविवार देर रात CNG के दाम 80 पैसे बढ़े थे।

Latest News