PTB News

Latest news
हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में घरों को लगी भीषण आग, हुआ करोड़ों का नुकसान, पंजाब, कलयुगी बेटे ने मां को मारी गोली, फैली सनसनी, बड़ी ख़बर, पूर्व कांग्रेसी मंत्री के करीबी पार्षद को पुलिस ने घर से किया गिरफ्तार, AGI Infra Limited को अंतर्राष्ट्रीय फोर्ब्स द्वारा किया गया सम्मानित, Stock Market : इन तीन Shares ने निवेशकों को दी 25 फीसदी तक रिटर्न, बस पकड़ लीजिए ये तीन स्‍टॉक, जालंधर में एक तरफ Poster War तो दूसरी तरफ भाजपा के और बड़े चेहरे को करने जा रही है पार्टी में शामिल, शेयर मार्किट को लेकर आज निवेशकों को मिली हैरानीजनक तेजी, बैंकिंग और IT शेयर्स का देखें कैसा रहा हाल, जालंधर, आप वर्करों पर दर्ज हुई FIR, पुलिस पहचान कराने में जुटी, गुरुद्वारा साहिब में बाइक सवार हमलावरों ने की नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह गोलियां मारकर हत्या, 600 से ज्यादा प्रमुख वकीलों ने लिखा CJI चंद्रचूड़ को पत्र, न्यापालिका की अखंडता पर खतरे को लेकर जताई...
Translate

किडनेपिंग केस in Punjab, LKG में पढ़ रहे बच्चे का दिनदिहाड़े अज्ञात मोटरसाईकल सवार दो लोगों ने किया अपहरण,

kidnapping of a child studying in lkg incident captured in cctv Batala Punjab

PTB Crime न्यूज़ बटाला : पंजाब के जिला बटाला से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है जहां के अधीन पड़ते गांव में आज उस समय सनसनी फैल गई जब सुबह के समय करीब 7 बजे मोटरसाइकिल पर सवार 2 लोगों ने 4 वर्षीय मासूम का अपहरण कर लिया और मौके से भागने में कामयाब हो गए।

लड़के के पिता सर्वजीत सिंह ने पत्रकारों से कहा कि वह सरकारी अस्पताल बब्बरी में ड्यूटी पर था और आज सुबह 7.30 बजे जब वह ड्यूटी के लिए घर से निकला तो 10 मिनट बाद उसकी पत्नी का फोन आया कि उसका बेटा शुभमप्रीत सिंह नहीं मिल रही है जिसके बाद वह वापस घर लौटा। उसने कहा कि उसने अपने बच्चे की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला।

बच्चे के पिता ने कहा कि पूछताछ दौरान राहगीरों ने बताया कि स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार 2 लोग उसके बच्चे को उठाकर गांव सुचैनिया की तरफ फरार हो गए थे। उन्होंने कहा कि उनका बेटा नौशेरा मज्झा सिंह के एक स्कूल में LKG की पढ़ाई कर रहा था। इस बात का खुलासा करते हुए आज यहां DSP सिटी देव सिंह ने बताया कि अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीमें गठित कर दी हैं और आगे की करवाई की जा रही है।