PTB News

Latest news
बड़ी ख़बर : 20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को विजिलेंस विभाग की टीम ने किया गिरफ्तार, फगवाड़ा : सिटी थाने के SHO को किया गिरफ्तार, हैरान कर देगा मामला, बुरा फंसा जालंधर की प्रसिद्ध Immigration Company का मालिक, जालंधर के पुलिस कमिश्नर की बड़ी करवाई, SHO और चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पंजाब के 43वें चीफ सेक्रेटरी ने संभाला पदभार, पंजाब के होम सेक्रेटरी सहित सभी सीनियर अधिकारी थे मौजू... बड़ी ख़बर ; ‘Star Health’ के करोड़ों ग्राहकों का डाटा हुआ लीक, हैकर ने रखी लाखों डॉलर कीमत, पंजाब : तीन मंजिला गेस्ट हाउस में लगी भीषण आग, प्रेमी जोड़े की हुई दर्दनाक मौत, पांच लोग हुए बेहोश, बड़ी ख़बर, संत प्रेमानंद महराज पर आखिर किसने और क्यों लगाए गंभीर आरोप, डीएम से भी की गई शिकायत, नहीं रहे देश के सबसे प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा, 86 साल की उम्र में हुआ निधन, जालंधर के प्रसिद्ध Institute के Vice Chairman के खिलाफ दर्ज हुई FIR,
Translate

केएमवी में पूरे जोश एवं उत्साह के साथ मनाया राष्ट्रीय खेल दिवस,

KMV commemorates National Sports Day with full zeal and enthusiasm

PTB News “शिक्षा” : भारत की विरासत संस्था, कन्या महाविद्यालय, आटोनामस कालेज, ने राष्ट्रीय खेल दिवस को जोश के साथ मनाने के लिए इंडोर वॉलीबॉल मैच का आयोजन किया। इस मैच का आयोजन डिपार्टमेंट ओफ़ फ़िज़िकल एजुकेशन द्वारा किया गया। इस के अंतर्गत छात्रों ने सच्ची खेल भावना और खेल खेलने के महत्व के बारे में भी जाना।

इस गतिविधि में लगभग 100 से अधिक छात्राओं ने भाग लिया। विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. (डॉ.) अतिमा शर्मा द्विवेदी ने कहा कि इस प्रकार की गतिविधियों को आयोजित करने का उद्देश्य खेल के मूल्यों के बारे में जागरूकता बढ़ाना है जैसे अनुशासन, दृढ़ता, खिलाड़ी भावना, टीम वर्क, और साथ ही बड़े पैमाने पर छात्रों को खेल के लिए प्रोत्साहित करना है।

मैडम प्रिंसिपल ने फिट और स्वस्थ रहने के महत्व पर जोर देते हुए इसे अपने जीवन का अभिन्न अंग बनाने के प्रति भी छात्राओं को जानकारी दी और साथ ही मैडम प्रिंसिपल ने इस गतिविधि के सफल आयोजन के लिए डॉ. दविंदर सिंह और सुश्री बलदीना के प्रयासों की भी सराहना की।