PTB News

Latest news
बड़ी ख़बर : 20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को विजिलेंस विभाग की टीम ने किया गिरफ्तार, फगवाड़ा : सिटी थाने के SHO को किया गिरफ्तार, हैरान कर देगा मामला, बुरा फंसा जालंधर की प्रसिद्ध Immigration Company का मालिक, जालंधर के पुलिस कमिश्नर की बड़ी करवाई, SHO और चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पंजाब के 43वें चीफ सेक्रेटरी ने संभाला पदभार, पंजाब के होम सेक्रेटरी सहित सभी सीनियर अधिकारी थे मौजू... बड़ी ख़बर ; ‘Star Health’ के करोड़ों ग्राहकों का डाटा हुआ लीक, हैकर ने रखी लाखों डॉलर कीमत, पंजाब : तीन मंजिला गेस्ट हाउस में लगी भीषण आग, प्रेमी जोड़े की हुई दर्दनाक मौत, पांच लोग हुए बेहोश, बड़ी ख़बर, संत प्रेमानंद महराज पर आखिर किसने और क्यों लगाए गंभीर आरोप, डीएम से भी की गई शिकायत, नहीं रहे देश के सबसे प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा, 86 साल की उम्र में हुआ निधन, जालंधर के प्रसिद्ध Institute के Vice Chairman के खिलाफ दर्ज हुई FIR,
Translate

बड़ी ख़बर : डिप्टी स्पीकर ने मंत्रालय की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, जाने पूरा मामला,

maharashtra-deputy-speaker-narhari-zirwal-jumped-from-the-third-floor

.

.

PTB Big न्यूज़ महाराष्ट्र : महाराष्ट्र विधानसभा के डिप्टी स्पीकर नरहरी झिरवल शुक्रवार (4 अक्टूबर) को चौंकाने वाला कदम उठाते हुए मंत्रालय की तीसरी मंजिल से कूद गए, हालांकि सुरक्षा जाली होने की वजह से वो अटक गए और उन्हें नुकसान नहीं हुआ। अजित पवार गुट के विधायक झिरवल को बचाने के लिए सुरक्षाकर्मी मशक्कत करते दिखे। धनगर समाज को ST कोटे से आरक्षण देने का विरोध करते हुए

.

maharashtra-deputy-speaker-narhari-zirwal-jumped-from-the-third-floor

.

उन्होंने मंत्रालय की तीसरी मंजिल से छलांग लगाई। उनका कहना था कि उनकी मांगें नहीं सुनी जा रही हैं, इसलिए नाराजगी में वह मंत्रालय से कूद गए। महाराष्ट्र में पिछले चार दिन से आदिवासी विधायक गुस्से में दिख रहे हैं। आज (शुक्रवार, 4 अक्टूबर) कैबिनेट का दिन है और सभी विधायक सीएम एकनाथ शिंदे से मिलते, लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी आज मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई।

.

.

ऐसे में नाराज विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ विरोध करते हुए छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि नरहरी झिरवल दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मिलने उनके आवास पहुंचे थे, लेकिन वहां भी उनकी मुलाकात नहीं हो सकी. इसके बाद आज फिर ये मंत्रालय पहुंचे। वीडियो में देखा जा सकता है कि नरहरी झिरवल के बाद कुछ और आदिवासी विधायक भी कूद गए। हालांकि, जाली होने की वजह से सभी नेता बाल-बाल बच गए हैं।

.

maharashtra-deputy-speaker-narhari-zirwal-jumped-from-the-third-floor

.

सभी नेता जाली पर खड़े होकर नारेबाजी भी करने लगे। झिरवल के इस कदम पर उद्धव ठाकरे गुट की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने शिंदे सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा कि आपस में मराठा और ओबीसी को लड़ाकर ये अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश कर रहे हैं, ये उसी का नतीजा है। अगर महाराष्ट्र में नेताओं का ये हाल है तो आम जनता का क्या हाल होगा?