PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

व्यापारी वर्ग अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी, प्रत्येक समस्या का होगा समाधान अनुराग ठाकुर

Merchants are the backbone of the economy every problem will be solved Anurag Thakur Loksbha Byelection Jalandhar

PTB Big Political न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : स्थानीय होटल में विभिन्न व्यापारिक एसोसिएशन और संगठनों की एक बैठक में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने व्यापारियों द्वारा उठाई गई विभिन्न समस्याओं का केंद्रीय स्तर पर पहल के आधार पर समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि किसी भी राज्य में व्यापारी ही उस प्रांत की अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी होते हैं और

लोकसभा सांसद समय समय पर व्यापारियों को आने वाली समस्याओं और जीएसटी को तर्कसंगत बनाने के विषय में अपने अपने क्षेत्र के व्यापारियों का पक्ष केंद्र सरकार के सामने रखते हैं और केंद्र की मोदी सरकार प्राथमिकता के आधार पर उनका समाधान करती है। इस अवसर पर मंच पर भाजपा प्रदेश प्रभारी व पूर्व मुख्यमंत्री गुजरात विजय रूपाणी, केंद्रीय मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. राज कुमार वेरका, दीवान अमित अरोड़ा, राकेश शर्मा आदि भी उपस्थित थे।

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के प्रदेश प्रभारी विजय रुपाणी ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा को पंजाब में मौका मिले तो पंजाब भी गुजरात की भांति तीव्र गति से विकास पथ पर दौड़ सकता है और पुनः नंबर वन प्राप्त कर सकता है। अनुराग ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल की विजय से जालंधर सहित पंजाब के बंद विकास और समस्याओं का ताला खुल सकता है और अब यह फैसला जालंधर की जनता को करना है कि उन्हें क्या चाहिए?

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने व्यापारियों से उपचुनाव में भाजपा के समर्थन की अपील करते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि भाजपा के शासन में व्यापारियों के सभी हित सुरक्षित रहेंगे। जालंधर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल के विजयी होने पर इस क्षेत्र की सभी व्यापारिक समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

Merchants are the backbone of the economy every problem will be solved Anurag Thakur Loksbha Byelection Jalandhar

मंच संचालन करते हुए प्रदेश प्रवक्ता दीवान अमित अरोड़ा ने विभिन्न व्यापारिक संगठनों द्वारा उठाए मुख्य मुद्दों मुख्यत: आदमपुर हवाई अड्डे की प्रमुख शहरों में उड़ाने बढ़ाने, जीएसटी में इंस्पेक्टरी राज खत्म करने और जीएसटी की दरें कम करने और इसको और अधिक तर्कसंगत व सरल बनाने, पंजाब में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने और डर का माहौल खत्म करने आदि पर जोर दिया। विभिन्न एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने अपने अपने व्यापारिक क्षेत्रों में आने वाली समस्याओं संबंधी केंद्रीय मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह एवं प्रदेश प्रभारी विजय रुपाणी को ज्ञापन भी दिए।

प्रदेश भाजपा के विभिन्न प्रकोष्टों के संयोजक राकेश शर्मा के मार्गदर्शन में आयोजित इस बैठक में व्यापार सेल के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश सरपाल ने विभिन्न व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों का स्वागत किया और व्यापार सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण हांडा ने बैठक में सम्मिलित सभी का धन्यवाद किया। अकाली दल ढिंढसा के गुरुचरण सिंह चन्नी तथा सीए सुरेंदर आनंद एवं नरेश ठटई तथा प्रमुख संस्थाओ द्वारा अतिथियों को गुलदस्ते व दुशाला भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर उपस्थिति होलसेल शू मर्चेंट एसोसिएशन से दविंदर सिंह मनचंदा, होलसेल क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन से हरीश सचदेवा, अनिल सच्चर, अशोक मरवाहा, जैन प्रकाश जैन, जैन मार्केट एसोसिएशन से हर मित्तल महाजन, ज्वाइंट एक्शन कमेटी से गुरशरण सिंह, जालंधर इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स एसोसिएशन से जॉय मलिक, अमित सहगल, होलसेल जनरल मर्चेंट एसोसिएशन से तरसेम जैन, राजीव कपूर, होलसेल जनरल मर्चेंट वेलफेयर एसोसिएशन से सुखविंदर बग्गा, होलसेल पेपर मर्चेंट एसोसिएशन से कश्मीरी लाल, अश्विनी महाजन,

पंजाब स्टेट कॉपी फैक्चरिंग एसोसिएशन से गुरु दत्त शिंगारी, खेल उद्योग से विजय धीर, लघु उद्योग भारती से हरीश गुप्ता, जालंधर रिटेल करियाना एसोसिएशन से नरेश गुप्ता, होलसेल शुगर मर्चेंट एसोसिएशन से प्रीतम सिंह अरोड़ा, कृष्ण लाल अरोड़ा, प्लाईवुड एसोसिएशन से धनीराम गुप्ता, होलसेल सराफा एसोसिएशन से नरेश मल्होत्रा, व्यापार मंडल से परमिंदर सिंह, जालंधर आयरन एंड स्टील ट्रेडर्स एसोसिएशन से राजेश विज, जालंधर बेकर्स

एसोसिएशन से पवन बजाज, नरेश विज, होलसेल इलेक्ट्रिकल एसोसिएशन से बलजीत सिंह आहलूवालिया, न्यू ग्रेन मार्केट एसोसिएशन से तरसेम कपूर, हार्डवेयर एंड मिल स्टोर एसोसिएशन से सुशील तलवार व अन्य, अजय गुप्ता, मनीष भारद्वाज, अजय जगाता, अश्वनी भंडारी, विवेक खन्ना, बलराम आनंद, इंदर भाटिया, मनोज अग्रवाल, विजय कुमार, लखविंदर सिंह रंधावा, मनोज लवली, राहुल बाहरी, रवि शंकर, प्रोफेसर एमपी सिंह, प्रोफेसर नितिन, मुकेश वर्मा, बलविंदर सिंह, कमल चौहान, सीएल कोछड़ इत्यादि शामिल हुए।