PTB News

Latest news
हिमाचल में पंजाब के 15, 19 और 23 साल के लुटेरों ने फैलाई दहशत, नकली पिस्टल दिखाकर महिलाओं को से की ल... इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन : दक्ष गुप्ता का एनटीए स्कोर 9... के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी के प्रेरणादायक संबोधन से शुरू हुआ इस सत्र का वैल्य... बीएससी सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਸਾਫ਼ਟਵੇਅਰ ਡਿਵੈਲਪਮੈਂਟ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਮਾਰੀਆਂ ਮੱਲਾਂ, जेल में बंद अमृतपाल सिंह को समर्थन देने की तैयारी में शिरोमणि अकाली दल, इस सीट के बदल सकते हैं समीकर... पंजाब, आर्मी स्टेशन के पास हुआ जोरदार धमाका, मौके पर पहुंची भरी पुलिस फ़ोर्स, इलाके में फैली सनसनी, RBI के एक्शन का देश के बड़े बैंक के स्टॉक पर दिखा बड़ा असर, निवेशकों के दुबे करोड़ों रूपये, लोकसभा चुनावों से पहले सुशील रिंकू ने Live होकर जालंधर की मेन रोड़ पर बने कूड़े के डंप को लेकर घेरी ... PM मोदी व राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस, इस दिन तक मांगा जवाब, जाने क्यों?
Translate

आप-कांग्रेस के राज में जालंधर में जरूरी बुनियादी ढांचे का ख़ात्मा, शहर स्वच्छता, अच्छी सड़कों सहित खेल विकास में काफी पिछड़ा: अनुराग ठाकुर

Under AAP Congress rule Jalandhar lacked essential infrastructure the city lags behind in sports development including cleanliness good roads Anurag Thakur

PTB Big Political न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर ने जालंधर में बुनियादी ढांचागत जरूरतों की घोर कमी पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि जालंधर की सड़कों पर घूमने से पता चल रहा है कि पिछले एक वर्ष में यहाँ दूर दूर तक विकास की एक ईंट नहीं लगी। ठाकुर ने कहा कि यहाँ विकास नहीं विनाश हो रहा है और इसकी पटकथा आम आदमी पार्टी लिख रही है, यही हाल पूरे पंजाब का है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि अपने खेल उद्योग, स्वास्थ्य व बुनियादी ढांचे के लिए प्रसिद्ध जालंधर आज यह दुर्दशा झेल रहा है। शहर में ना साफ सफाई है, ना अच्छी सड़कें हैं। आम आदमी पार्टी ने जालंधर को स्पोर्ट्स हब के रूप में विकसित करने का वादा किया था, लेकिन इन्होंने पूरे पंजाब को एक्सटॉरशन हब बना दिया है। जालंधर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट पर टिपण्णी करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जालंधर को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में जोड़ा गया था, लेकिन अभी तक यहाँ एक भी काम नहीं किया गया।

सत्तारूढ़ ‘आप’ एक साल से अधिक समय में राज्य को सुशासन तो क्या, चलने लायक शासन देने में भी बुरी तरह विफल रही है। अनुराग ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा पंजाब में किए गए कार्यों पर रौशनी डालते हुए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा कि हमने पंजाब को एम्स दिया, पीजीआई सेटेलाइट केंद्र दिया, स्मार्ट सिटी परियोजना के लिए 950 करोड़ दिए। नए हाईवे की बात हो या सुपर एक्सप्रेसवेज बनाने की बात, यह सभी भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हीं संभव हो पाए हैं।

मोदी जी की सरकार ने हीं श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर खोला, हेमकुंड साहिब तक रोप वे पहुँचाया और चार धाम यात्रा को सुलभ बनाया। हमने ही गुरु नानक देव महाराज जी का प्रकाश पर्व धूम धाम से मनाया और साहबजादों के बलिदान दिवस को वीर बाल दिवस के रूप में मनाना शुरू किया। 1984 के सिख दंगों में एसआईटी का गठन मोदी सरकार में हुआ। अफगानिस्तान में हमारे सिख भाइयों पर हो रहे हमलों को रोका। वहां से स्पेशल फ्लाइट चलाकर साहिब श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के स्वरूपों और सिख परिवारों को भारत लाने का काम किया।

Latest News

Latest News