PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

अमृतसर में चली गोली से सरपंच के बेटे की शादी मातम में बदली, गर्दन में लगी, हुई मौत,

punjab amritsar crime one died in firing at marriage ceremony

PTB Crime न्यूज़ अमृतसर : अमृतसर के कस्बा जंडियाला गुरु के तहत आते गांव निज्जपुरा के सरपंच के बेटे की शादी में हर्ष फायरिंग मातम का कारण बन गई। गोली लगने से दूल्हे के दोस्त की मौत हो गई। तलविंदर सिंह निवासी गांव वडाला जौहल थाना जंडियाला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सुखचैन सिंह (25) उसका छोटा भाई है।

आपको बता दें कि सरपंच के घर में उनके बेटे नरिंदर सिंह की शादी का जश्न था। इनके घर में शाम करीब 7 बजे पार्टी शुरू हो गई थी। रात करीब साढे़ 12 बजे इस पार्टी में मौजूद राजबीर सिंह उर्फ राजा जट्ट, निवासी देवीदासपुरा ने पिस्तौल निकालकर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। उसके साथ 2 और युवक थे, जिनको वह जानता नहीं था।

पिस्तौल की गोली उसके भाई सुखचैन सिंह की गर्दन में लगी, जो गोली लगते ही गिर पड़ा। उसे अमनदीप अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले की जांच कर रहे एसआई रछपाल सिंह ने बताया के मृतक के भाई के बयान पर राजबीर सिंह उर्फ राजा जट्ट निवासी देवीदासपुरा, जगदीप सिंह निवासी वडाला जौहल के खिलाफ धारा 302, 336, 34 और 25 आर्म्स एक्ट के तहत जंडियाला थाने में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोपी अभी फरार हैं।

तलविंदर सिंह ने बताया कि सुखचैन सिंह की शादी संदीप कौर निवासी पट्टी मोड़ जिला तरनतारन के साथ करीब एक वर्ष पहले हुई थी। विवाह के करीब 2 माह बाद संदीप कौर कनाडा चली गई। सुखचैन के भी कागजात कनाडा जाने के लिए तैयार थे। रविवार को उनके गांव के ही रहने वाले जगदीप सिंह उर्फ जग्गू निवासी वडाला जौहल के साले का विवाह था। जगदीप सिंह उर्फ जग्गू उसके छोटे भाई सुखचैन सिंह और खुद उसे साथ लेकर अपनी ससुराल सरपंच सतनाम सिंह निवासी निज्जरपुरा के घर गया, जहां शादी थी।

Latest News

Latest News