PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

जालंधर में बिजनेसमैन लगा रहा था पेट्रोल पंप के बाहर गाड़ी का पंक्चर, लुटेरे लूट ले गए 8 लाख रूपये वाला बैग,

punjab jalandhar eight lakh cash looted businessman sham kapoor petrol pump guru gobind singh avenue jalandhar

PTB Big न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जालंधर शहर में गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू के बाहर पेट्रोल पंप पर रात को लुटेरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। पेट्रोल पंप के बाहर टायर पंक्चर लगवा रहे बिजनेसमैन की गाड़ी की कंडक्टर सीट से लुटेरे कैश बैग लेकर भाग गए। लुटेरे मोटर साइकिल पर आए थे। बताया जा रहा है कि बैग में 8 लाख से ज्यादा कैश था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुरु गोबिंद सिंह एनक्लेव के साथ लगते सूर्या एनक्लेव में रहने वाले बिजनेसमैन शाम कपूर शाम को अपना दफ्तर बंद कर रोजाना की तरह कैश लेकर घर जा रहे थे। रास्ते में उनकी इनोवा गाड़ी पंक्चर हो गई। वह घर जाते-जाते गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू के बाहर पेट्रोल पंप के कोने पर पंक्चर लगाने वाले के पास पहुंचे।

उन्होंने दुकानदार को पंक्चर लगाने के लिए कहा। वह गाड़ी से नीचे नहीं उतरे, ड्राइविंग सीट पर ही बैठे रहे। इस बीच लुटेरे आए, एक ने कार की खिड़की खोली और कंडक्टर सीट पर पड़ा कैश बैग उठाकर बाइक पर बैठकर फरार हो गया। कुछ लोग लुटेरों के पीछे भागे भी, लेकिन वह हाथ नहीं आए। इस वारदात के बाद शाम कपूर काफी घबरा गए।

उन्होंने अपने नजदीकी गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू वेलफेयर सोसायटी के प्रधान राजन गुप्ता को फोन किया। वह मौके पर आए और शाम कपूर को अपने घर ले गए। तुरंत प्रभाव से स्थानीय विधायक रमन अरोड़ा को फोन लगाया गया और घटनाक्रम के बारे में बताया। विधायक ने तुरंत पुलिस अधिकारियों को फोन करके मौके पर पहुंचने के लिए कहा।

विधायक के फोन के बाद पुलिस थाना रामामंडी की पुलिस, CIA स्टाफ, DCP जगमोहन सिंह, ACP अश्विनी अत्री मौके पर पहुंचे। पुलिस वालों ने आते ही पहले पेट्रोल पंप पर CCTV कैमरों को चैक किया। पुलिस थाना रामामंडी प्रभारी नवदीप सिंह ने बताया कि मामले को वेरिफाई कर रहे हैं। आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है।