Latest news
इनोसेंट हार्ट्स में बुक फेयर का आयोजन : छात्रों ने खरीदी मनपसंद पुस्तकें एच.एम.वी. ने डीबीटी स्टार स्कीम के अन्तर्गत आयोजित किया गैस्ट लैक्चर, के.एम.वी. के गांधियन स्टडीज़ सेंटर से नि:शुल्क शिक्षा हासिल करने वाली छात्राओं को गांधी जयंती पर प्रद... आईवी वर्ल्ड स्कूल में विजयादशमी उत्सव का आयोजन, ਪ੍ਰਿੰਸੀਪਲ ਐਸੋਸੀਏਸ਼ਨ ਨੇ ਕਾਲਜਾਂ ਵਿਚ ਕੰਮ ਕਰਦੇ ਨਾਨ-ਟੀਚਿੰਗ ਅਮਲੇ ਨੂੰ ਵੀ ਨਵਾਂ ਪੇਅ ਕਮਿਸ਼ਨ ਦੇਣ ਦੀ ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਕ... GNA University organized an Expert Talk on “Protection of Critical Infrastructure in the Cyber Space... पंजाब के इस शहर में दिनदिहाड़े गोलियां चलने से फैली दहशत, घराें से बाहर निकले लोग, चीन जा रहे ईरान के विमान में बम की सूचना से मचा हड़कंप, सभी एयरफोर्स स्टेशनों को रखा गया अलर्ट पर, शातिर ठग का कारनामा, कपूरथला के DC की व्हाट्सएप अकाउंट पर फोटो लगा लोगों से कर रहा था ठगी, रडार को चकमा देने में माहिर स्वदेशी हल्का लड़ाकू हेलीकॉप्टर वायुसेना में शामिल, भारतीय ताकत में हुआ ...
 

जालंधर में बिजनेसमैन लगा रहा था पेट्रोल पंप के बाहर गाड़ी का पंक्चर, लुटेरे लूट ले गए 8 लाख रूपये वाला बैग,

PTB Big न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जालंधर शहर में गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू के बाहर पेट्रोल पंप पर रात को लुटेरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। पेट्रोल पंप के बाहर टायर पंक्चर लगवा रहे बिजनेसमैन की गाड़ी की कंडक्टर सीट से लुटेरे कैश बैग लेकर भाग गए। लुटेरे मोटर साइकिल पर आए थे। बताया जा रहा है कि बैग में 8 लाख से ज्यादा कैश था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुरु गोबिंद सिंह एनक्लेव के साथ लगते सूर्या एनक्लेव में रहने वाले बिजनेसमैन शाम कपूर शाम को अपना दफ्तर बंद कर रोजाना की तरह कैश लेकर घर जा रहे थे। रास्ते में उनकी इनोवा गाड़ी पंक्चर हो गई। वह घर जाते-जाते गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू के बाहर पेट्रोल पंप के कोने पर पंक्चर लगाने वाले के पास पहुंचे।

उन्होंने दुकानदार को पंक्चर लगाने के लिए कहा। वह गाड़ी से नीचे नहीं उतरे, ड्राइविंग सीट पर ही बैठे रहे। इस बीच लुटेरे आए, एक ने कार की खिड़की खोली और कंडक्टर सीट पर पड़ा कैश बैग उठाकर बाइक पर बैठकर फरार हो गया। कुछ लोग लुटेरों के पीछे भागे भी, लेकिन वह हाथ नहीं आए। इस वारदात के बाद शाम कपूर काफी घबरा गए।

उन्होंने अपने नजदीकी गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू वेलफेयर सोसायटी के प्रधान राजन गुप्ता को फोन किया। वह मौके पर आए और शाम कपूर को अपने घर ले गए। तुरंत प्रभाव से स्थानीय विधायक रमन अरोड़ा को फोन लगाया गया और घटनाक्रम के बारे में बताया। विधायक ने तुरंत पुलिस अधिकारियों को फोन करके मौके पर पहुंचने के लिए कहा।

विधायक के फोन के बाद पुलिस थाना रामामंडी की पुलिस, CIA स्टाफ, DCP जगमोहन सिंह, ACP अश्विनी अत्री मौके पर पहुंचे। पुलिस वालों ने आते ही पहले पेट्रोल पंप पर CCTV कैमरों को चैक किया। पुलिस थाना रामामंडी प्रभारी नवदीप सिंह ने बताया कि मामले को वेरिफाई कर रहे हैं। आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: