PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

लुधियाना में हुआ बड़ा हादसा, परिवार के 5 सदस्यों की हुई दर्दनाक मौत, 1 महिला की हालत गंभीर, मृतकों में 3 बच्चियां शामिल,

punjab ludhiana news car collides with pole ludhiana 5 dead Big Accident

PTB Big Accident न्यूज़ लुधियाना : पंजाब के लुधियाना जिले में सोमवार देर रात चंडीगढ़ रोड़ पर बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में 3 बच्चियां व 2 लोग शामिल हैं। घायलों को CMC अस्पताल उपचार के लिए ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही घायलों ने दम तोड़ दिया।

मरने वालों की पहचान माही (5), खुशी (3), संजना (30), जैसमीन और राजेश के रूप में हुई है। मरने वाले पुरानी माधोपुरी के रहने वाले हैं। मरने वाले राजेश की पत्नी प्रिया की गंभीर हालत को देखते हुए उसे CMC अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अभी भी उसकी हालत गंभीर ही बनी हुई है।

punjab ludhiana news car collides with pole ludhiana 5 dead Big Accident

जानकारी मरने मरने वाले के रिश्तेदार राजन ने बताया कि परिवार चंडीगढ़ में एक फैमिली समारोह मुंडियां में शामिल होकर देर रात वापस घर लौट रहा था। करीब 2:45 बजे चंडीगढ़ रोड स्थित फोर्टिस अस्पताल के नजदीक हादसे का शिकार हो गया। कार की रफ्तार तेज होने ते गाड़ी डिवाइडर से टकराकर बिजली के खंभे से टकरा गई। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में मौजूद 6 लोगों में से चालक सहित महिला व बच्चियों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि कार की गति 100 से अधिक थी, जिस कारण कार का संतुलन बिगड़ गया। थाना फोकल पाइंट के अधीन पड़ती पुलिस चौकी जीवन नगर के इंचार्ज गुरमीत सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे थे। गाड़ी बुरी तरह टूट चुकी थी। जांच करने पर सामने आया है कि कार की स्पीड 100 से अधिक थी। मरने वालों के शवों को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

Latest News

Latest News