Latest news
हिमाचल प्रदेश में हुआ दर्दनाक हादसा, कार के ऊपर पलटा ट्रक, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, भारत में आज से शुरू हुआ 5G इंटरनेट, नो बफरिंग-नो फ्रीजिंग, अमेजिंग स्पीड की मिलेगी सुविधा, PAP कैंपस में रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन, ADGP एम एफ फारूकी द्वारा की गई शिविर की शुरुआत, आज से गैस सिलेंडर के दामों में हुई भारी कटौती, किनता हुआ सस्ता, आप विधायक बलजिंदर के खिलाफ गैर जमानती वारंट हुआ जारी, जाने वजह, पंजाब में फिर चली गोलियां, एक गंभीर रूप से हुआ घायल, मचा हड़कंप, के.एम.वी. द्वारा वंडर्स ऑफ़ वैदिक मैथमेटिक्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप का आयोजन, PCM SD कॉलेज फॉर विमेन जालंधर की बी.वॉक (वेब ​​डिजाइनिंग और आईटी) सेमेस्टर चौथे की छात्रा ने शीर्ष स... एच.एम.वी. ने करवाए प्रोग्रामिंग मुकाबले, इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन जालंधर में गांधी जयंती समारोह का आगाज़,
 

मोबाईल के शाेरूम से चोर आधे घंटे में चुरा ले गए लाखाें के माेबाइल फाेन, CCTV में कैद हुई वारदात,

PTB Big न्यूज़ लुधियाना : चोरों ने मल्हार रोड पर माल में बने मोबाइल शोरूम को सोमवार तड़के निशाना बनाया। शोरूम में घुसे तीन चोरों ने आधे घंटे में लाखों के मोबाइल चोरी कर लिए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। इसकी सूचना मिलते ही एसीपी क्राइम सुमित सूद, सीआइए इंचार्ज राजेश कुमार और थाना तीन की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।जीलटेल ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर मृदुल ने बताया कि उनका मल्हार रोड पर बने माल के एंट्री प्वाइंट पर ही शोरूम है। उनका स्टाफ रविवार को देर शाम शोरूम को लाक लगाकर चला गया। सोमवार सुबह उनके स्टाफ ने देखा कि शोरूम के मुख्य गेट का लाक टूटा हुआ था और शोरूम के अंदर सामान बिखरा हुआ था।

जब उनके स्टाफ ने शोरूम में पड़े मोबाइलों की जांच की तब पता चला कि लगभग 28 मोबाइल चोरी हो चुके थे। इनकी कीमत लगभग आठ लाख रुपये है। इसके बाद पुलिस को सूचित कर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला गया। इसमें पता चला कि चोर सोमवार तड़के करीब 5:05 बजे शोरूम में घुसे और लगभग आधे घंटे के भीतर ही लाखों के मोबाइल चोरी कर फरार हो गए।

एसीपी सुमित सूद ने बताया कि मोबाइल शोरूम में हुई चोरी की वारदात की सीसीटीवी फुटेज हासिल कर मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में आराेपिताें काे किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। पिछले कुछ दिनाें से शहर में चाेरी और लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। चाेर अब दिन में भी वारदातें करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। लाेगाें ने पुलिस से रात्रि गश्त करने की मांग उठाई है।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: