PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

पंजाब में मिशन सेहतमंद का किया दिल्ली के मुख्यमंत्री व पंजाब के CM भगवंत मान ने आगाज, कहा सुधरेंगे अस्पतालों के हालात,

punjab-patiala-delhi-cm-arvind-kejriwal-patiala-speech-cm-punjab-bhagwant-mann-punjab-news

PTB Political न्यूज़ पटियाला : आम आदमी पार्टी के संयोजक दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल पटियाला पहुंचे। उनके साथ सीएम भगवंत सिंह मान और स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह भी मौजूद है। उन्होंने माता कौशल्या अस्पताल में स्पेशल यूनिट का उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने अंदर जाकर मरीजों का हालचाल पूछा।

.

.

इसके बाद वह पटियाला-संगरूर रोड स्थित न्यू पोलो ग्राउंड (एविएशन क्लब) में गए, जहां उन्होंने स्वस्थ पंजाब अभियान की शुरुआत की। आम आदमी पार्टी का कहना है कि 550 करोड़ से अस्पतालों के हालात सुधरेंगे। अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के माता कौशल्या अस्पताल में आगमन को लेकर आसपास के बाजार पूरी तरह से बंद कर दिए गए। सुबह किसी भी दुकानदार को दुकान खोलने की इजाजत नहीं थी।

.

दोपहर 2 बजे दुकानें खुलनी शुरू हुई। 1:30 बजे दोनों सीएम अस्पताल से रैली स्थल को रवाना हुए। पटियाला आने से पहले अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा- ”आज गांधी जयंती के अवसर पर पंजाब में स्वास्थ्य क्रांति की शुरुआत होने जा रही है। सभी सरकारी अस्पतालों में OT, ICU आदि सभी सुविधाओं का इंतजाम किया जाएगा। पंजाब के सीएम के साथ मिलकर आज इसमें शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त होगा।”

.

.

कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने रूट प्लान भी जारी कर दिया है। संगरूर और समाना की ओर से पटियाला शहर में प्रवेश करने वाला यातायात मेन रोड के माध्यम से पटियाला शहर में प्रवेश नहीं करेगा और यह यातायात डकाला रोड, देवीगढ़ रोड – सनौर रोड के माध्यम से शहर में प्रवेश करेगा।

.

जबकि पटियाला शहर से संगरूर और समाना की ओर जाने वाला यातायात सनोर रोड-देवीगढ़ रोड-डकाला रोड के माध्यम से संगरूर और समाना की ओर जाएगा। फव्वारा चौक, पटियाला से खांडा चौक पटियाला तक लीला भवन चौक फव्वारा चौक पटियाला-ठीकरीवाला चौक राजिंदरा अस्पताल पटियाला से पुलिस स्टेशन पसियाना तक मुख्य सड़क (आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर) का उपयोग न करें।

.

Latest News

Latest News