PTB News

Latest news
Delhi Liquor Scam मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लगा झटका, शेयर बाजार में निवेशकों को लगा बड़ा झटका, गिरावट के साथ खुली मार्किट, के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने नए सेशन की शुरुआत पर अपने प्रेरणादायक शब्दों से... एच.एम.वी. की बीएससी (आई.टी.) सेमेस्टर - 6 की छात्रा यूनिवर्सिटी में प्रथम, देश के इस प्रसिद्ध कैंपस में चली गोलियां, 2 कर्मचारी हुए घायल, पकड़ा गया हमलावर, नेपाल में हुआ प्लेन क्रैश, 19 लोग थे सवार विमान में सवार, गिरते ही लगी आग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, जालंधर पुलिस ने फिर बरामद किया कार सवार से लाखों का कैश, 3 लोगों को लिया हिरासत में, ट्रैवल एजेंट का कारनामा, 30 लाख लेकर अमेरिका के बजाय युवक को भेज दिया दुबई, फिर 55 दिन बंधक बनाकर रख... जालंधर के कारोबारी को मिली गैंगस्टर लॉरेंस के नाम पर धमकी, मांगे 25 लाख रूपये, कहा तेरे नाम पर है गो... AGI फिजिकल फिटनेस चैंपियनशिप का किया जाएगा 30 जुलाई से आयोजन,
Translate

पंजाब में मिशन सेहतमंद का किया दिल्ली के मुख्यमंत्री व पंजाब के CM भगवंत मान ने आगाज, कहा सुधरेंगे अस्पतालों के हालात,

punjab-patiala-delhi-cm-arvind-kejriwal-patiala-speech-cm-punjab-bhagwant-mann-punjab-news

PTB Political न्यूज़ पटियाला : आम आदमी पार्टी के संयोजक दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल पटियाला पहुंचे। उनके साथ सीएम भगवंत सिंह मान और स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह भी मौजूद है। उन्होंने माता कौशल्या अस्पताल में स्पेशल यूनिट का उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने अंदर जाकर मरीजों का हालचाल पूछा।

.

.

इसके बाद वह पटियाला-संगरूर रोड स्थित न्यू पोलो ग्राउंड (एविएशन क्लब) में गए, जहां उन्होंने स्वस्थ पंजाब अभियान की शुरुआत की। आम आदमी पार्टी का कहना है कि 550 करोड़ से अस्पतालों के हालात सुधरेंगे। अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के माता कौशल्या अस्पताल में आगमन को लेकर आसपास के बाजार पूरी तरह से बंद कर दिए गए। सुबह किसी भी दुकानदार को दुकान खोलने की इजाजत नहीं थी।

.

दोपहर 2 बजे दुकानें खुलनी शुरू हुई। 1:30 बजे दोनों सीएम अस्पताल से रैली स्थल को रवाना हुए। पटियाला आने से पहले अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा- ”आज गांधी जयंती के अवसर पर पंजाब में स्वास्थ्य क्रांति की शुरुआत होने जा रही है। सभी सरकारी अस्पतालों में OT, ICU आदि सभी सुविधाओं का इंतजाम किया जाएगा। पंजाब के सीएम के साथ मिलकर आज इसमें शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त होगा।”

.

.

कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने रूट प्लान भी जारी कर दिया है। संगरूर और समाना की ओर से पटियाला शहर में प्रवेश करने वाला यातायात मेन रोड के माध्यम से पटियाला शहर में प्रवेश नहीं करेगा और यह यातायात डकाला रोड, देवीगढ़ रोड – सनौर रोड के माध्यम से शहर में प्रवेश करेगा।

.

जबकि पटियाला शहर से संगरूर और समाना की ओर जाने वाला यातायात सनोर रोड-देवीगढ़ रोड-डकाला रोड के माध्यम से संगरूर और समाना की ओर जाएगा। फव्वारा चौक, पटियाला से खांडा चौक पटियाला तक लीला भवन चौक फव्वारा चौक पटियाला-ठीकरीवाला चौक राजिंदरा अस्पताल पटियाला से पुलिस स्टेशन पसियाना तक मुख्य सड़क (आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर) का उपयोग न करें।

.

Latest News

Latest News