PTB News

Latest news
बड़ी ख़बर : 20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को विजिलेंस विभाग की टीम ने किया गिरफ्तार, फगवाड़ा : सिटी थाने के SHO को किया गिरफ्तार, हैरान कर देगा मामला, बुरा फंसा जालंधर की प्रसिद्ध Immigration Company का मालिक, जालंधर के पुलिस कमिश्नर की बड़ी करवाई, SHO और चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पंजाब के 43वें चीफ सेक्रेटरी ने संभाला पदभार, पंजाब के होम सेक्रेटरी सहित सभी सीनियर अधिकारी थे मौजू... बड़ी ख़बर ; ‘Star Health’ के करोड़ों ग्राहकों का डाटा हुआ लीक, हैकर ने रखी लाखों डॉलर कीमत, पंजाब : तीन मंजिला गेस्ट हाउस में लगी भीषण आग, प्रेमी जोड़े की हुई दर्दनाक मौत, पांच लोग हुए बेहोश, बड़ी ख़बर, संत प्रेमानंद महराज पर आखिर किसने और क्यों लगाए गंभीर आरोप, डीएम से भी की गई शिकायत, नहीं रहे देश के सबसे प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा, 86 साल की उम्र में हुआ निधन, जालंधर के प्रसिद्ध Institute के Vice Chairman के खिलाफ दर्ज हुई FIR,
Translate

फगवाड़ा : सिटी थाने के SHO को किया गिरफ्तार, हैरान कर देगा मामला,

punjab-police-sho-jatinder-kumar-arrested-from-phagwara-district-kapurthala

.

.

PTB Big न्यूज़ कपूरथला / फगवाड़ा : पंजाब के जिला कपूरथला के अधीन पड़ते फगवाड़ा से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है जहां के फगवाड़ा सिटी थाने के SHO को गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार SHO जतिंदर को शुगर मिल के पास विजिलेंस की टीम ने ड्राइवर सहित गिरफ्तार किया है।

.

punjab-police-sho-jatinder-kumar-arrested-from-phagwara-district-kapurthala

.

बताया जा रहा है कि विजिलेंस ने SHO को किसी मामले को दबाने के बदले में 50 हजार रुपए की रिश्वत ली थी। विजिलेंस विभाग की टीम ने उक्त मामले की सूचना मिलते ही गाड़ी सहित थाना प्रभारी (SHO) Jatinder Kumar को ड्राइवर सहित गिरफ्तार कर लिया।

.

punjab-police-sho-jatinder-kumar-arrested-from-phagwara-district-kapurthala

.

जानकारी मिली है कि थाना प्रभारी (SHO) जतिंदर को विजिलेंस की टीम जालंधर में पूछताछ के लिए साथ में लेकर गई थी। बताया जा रहा है कि SHO को मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल में ले जाया जा रहा है। विजिलेंस के सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि उन्होंने पीड़ित की शिकायत पर ट्रैप लगाकर SHO Jatinder Kumar को गिरफ्तार किया है।

.

.

वहीं सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, शिकायतकर्त्ता से नशे के एक मामले में SHO Jatinder Kumar ने रिश्वत की मांग की थी, जिसके चलते वह देर रात करीब 9 बजे शुगर मिल के पास गया हुआ था, तभी विजिलेंस विभाग की टीम ने ट्रैप लगाकर मौके पर ही SHO Jatinder Kumar को उसके ड्राइवर सहित काबू कर लिया।

.