PTB News

Latest news
ਸ਼੍ਰੋਮਣੀ ਅਕਾਲੀ ਦਲ ਦੇ ਪ੍ਰਧਾਨ ਸੁਖਬੀਰ ਸਿੰਘ ਬਾਦਲ ਵਲੋਂ ਗੁਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਖਾਲਸਾ ਨੂੰ ਮਿਲੀ ਵੱਡੀ ਜ਼ਿੰਮੇਵਾਰੀ पंजाब से बड़ी ख़बर : इंस्पेक्टर, ASI और 2 महिला कॉन्स्टेबल पर दर्ज हुई FIR, बड़ी वारदात : मां को मारी गोली, पत्नी की हथौड़े से की ह+त्या, तीन बच्चों को छत से फेंका, बाद में खुद ... जालंधर से दुःखद खबर, अज्ञात वाहन ने 50 वर्षीय व्यक्ति को कुचला, हुई मौत, यौन शोषण मामले में घिरे बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह को लेकर कोर्ट ने सुनाया फैसला, एजीआई साप्ताहिक सब जूनियर क्रिकेट लीग केजरीवाल को किन छह शर्तों पर मिली 50 दिन बाद जमानत, जमानत के बावजदू नहीं कर सकेंगे कोई काम, जाने पूर... ਨੈਸ਼ਨਲ ਪਾਰਟੀਆਂ ਨੇ ਪੰਜਾਬ ਦਾ ਨਹੀਂ ਕੀਤਾ ਵਿਕਾਸ ਸਗੋਂ ਕੀਤਾ ਵਿਨਾਸ਼ : ਮਹਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਕੇਪੀ भगवंत मान ने शाहकोट में जालंधर से उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, कहा : इस बार 13-0, जालंधर में चरणजीत सिंह चन्नी ने दाखिल किया नामांकन, कहा पंजाब के लोग मेरा परिवार,
Translate

Kulhad Pizza Shop में हंगामा करने वाला निहंग रमनदीप सिंह निकला Drug addicted, ऐसे हुआ खुलासा, हत्या सहित दर्ज हैं करीब 9 FIR, जाने मामला,

ramandeep-singh-mangu-math-who-caused-a-ruckus-in-kulhad-pizza-shop-turned-out-to-be-a-drug-addict-about-9-fir-registered-including-murder-in-phagwara

.

PTB Big न्यूज़ लुधियाना : पंजाब में कपूरथला के बीते दिनों फगवाड़ा के गुरुद्वारा साहिब में एक युवक की हत्या करने वाले निहंग रमनदीप सिंह मंगू मठ का पुलिस ने सिविल अस्पताल में डोप टेस्ट करवाया गया। मिली जानकारी के अनुसार मंगू के खून में ड्रग्स पाई गई है। उसके ब्लड सैंपल से डॉक्टरों को बुप्रेनॉर्फिन, बेंजोडायजेपाइन और मॉर्फिन मिली है।

.

.

मंगू के ऊपर लुधियाना जिले में करीब 9 FIR दर्ज हैं। एक साल पहले उसने अमृतसर में निहंग सिंह का ही तलवार से हाथ भी काट दिया था। इस मामले में ADGP गुरिंदर ढिल्लों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा‎ था कि मंगू मठ ने युवक की हत्या‎ पब्लिसिटी के लिए की थी। वह ‎पेशेवर अपराधी है। गुरुद्वारा साहिब ‎में कोई बेअदबी नहीं हुई है। आरोपी ‎की आय के सोर्स भी संदेहास्पद है, ‎जिसकी गहनता से जांच की जा ‎रही है। ‎सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो‎ डालकर वह फंड इकट्ठा करता है ‎और यह क्रिमिनल माइंडेड इंसान‎ है।

.

.

वहीं ADGP ने यह भी कहा था कि हत्यारोपी‎ का धर्म से दूर-दूर तक कोई वास्ता‎ नहीं है। उसने निहंग का बाणा‎ (पोशाक) भी सिर्फ पैसे इकट्ठा‎ करने के लिए ही पहना हुआ है। ‎हत्यारोपी ने युवक की हत्या सेल्फ‎डिफेंस में नहीं की है। पुलिस अब ‎धारा में अमेंडमेंट करने का प्लान‎ तैयार कर रही है। इस मामले में राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष इकबाल सिंह लालपुरा ने पंजाब के मुख्य सचिव अनुराग वर्मा को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने पुलिस पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने लिखा कि युवक की हत्या से तीन घंटे पहले सूचना के बावजूद मामले को समय पर संभालने में पुलिस विफल रही।

.

हालांकि इस मामले की जांच कर रहे फगवाड़ा के एसपी गुरप्रीत सिंह ने ऐसे आरोपों को नकारा है। उन्होंने कहा कि जब तक पुलिस को सूचना दी गई तब तक हत्या हो चुकी थी। लुधियाना के थाना डिवीजन नंबर 4 में उस पर बाइक चोरी, असला एक्ट का केस दर्ज है। थाना सलेम टाबरी में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बुत पर कालिख पोतने पर FIR दर्ज हुई थी। इसके साथ वह शंभू बॉर्डर पर भी असले के साथ पकड़ा था और वहां मामला दर्ज हुआ था।

.

यही नहीं 1 साल पहले अमृतसर में गोल्डन टेंपल परिसर में किसी बात को लेकर निहंगों के 2 गुटों में बहस हो गई थी। इसी दौरान रमनदीप सिंह मंगू मठ ने अपनी तलवार से दूसरे निहंग सुशील कुमार का हाथ काट दिया था। जिसके बाद मंगू मौके से फरार हो गया था। 16 जनवरी को पंजाब में कपूरथला के फगवाड़ा स्थित गुरुद्वारा चौरा खूह साहिब में मंगू मठ ने युवक की हत्या कर दी। हत्या का पता चलते ही पुलिस वहां पहुंची तो मंगू मठ ने खुद को गुरुद्वारा परिसर में बंद कर लिया। हालांकि चारों तरफ पुलिस तैनात होने के बाद उसने सरेंडर किया तो उस पर फूल बरसाए गए।

.

.

Latest News