PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

जालंधर में दिन-दिहाड़े गन पॉइंट पर बैक में हुई लाखों की डकैती, पुलिस जांच में जुटी, फैली सनसनी,

Robbery worth lakhs took place in gun point in Jalandhar police engaged in investigation

PTB City News जालंधर : जालंधर से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां के अधीन पड़ते इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित यूको बैंक में दिन-दिहाड़े गन पॉइंट पर लाखों रुपयों की लूट का मामला सामने आया है।

दिन-दिहाड़े हुई इस वारदात से पूरी क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि कुछ अज्ञात नकाबपोश बैंक के अंदर दाखिल हुए और गन पॉइंट पर करीब 15 लाख रुपये के करीब नगदी व एक महिला से सोने के जेवरात लूट कर फरार हो गए।

इस सनसनी खेज घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस व डीसीपी लॉ एंड आर्डर आईपीएस अंकुर गुप्ता लूट वाली जगह पर पहुंचे व मामले की जांच में जुट गए। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस बैंक और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी हुई है, ताकि अज्ञात लुटेरों का सुराग मिल सके।