PTB News

Latest news
के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਖਿੇ ਐਨ.ਸੀ.ਸੀ. ਸਕਾਲਰਸ਼ਪਿ ਵੰਡ ਸਮਾਰੋਹ ਦਾ ਕੀਤਾ ਗਿਆ ਆਯੋਜਨ, जालंधर से दुःखद ख़बर, बुजुर्ग महिला की बस के नीचे आने से हुई दर्दनक मौत, पेट्रोल-डीजल : अब टंकी फुल नहीं करा सकेंगे लोग, सरकार ने निर्धारित की सीमा, जालंधर से लेकर विदेशों तक मसालों के कारोबारियों के दांव पर लगे 45 हजार करोड़, जाने पूरा मामला, बड़ी कार्रवाई, 223 कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निकाला, जाने बड़ी वजह, IPS अधिकारी अतुल वर्मा बने हिमाचल के नए DGP, संभाला पदभार,
Translate

संत बाबा भाग सिंह विश्वविद्यालय ने अखिल भारतीय अंतर-विश्वविद्यालय गतका ट्रॉफी जीती,

Sant Baba Bhag Singh University clinches overall All India Inter Varsity Gatka Trophy Jalandhar

लड़कियों में पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला की गतकेबाज रही विजेता,

PTB News शिक्षा : मेजबान यूनिवर्सिटी, संत बाबा भाग सिंह विश्वविद्यालय (एसबीबीएसयू), खियाला, जालंधर ने 5वीं अखिल भारतीय इंटर यूनिवर्सिटी गतका (लड़कों और लड़कियों) चैंपियनशिप की ओवर ऑल ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। श्री गुरु ग्रंथ साहिब विश्व विश्वविद्यालय फतेहगढ़ साहिब दूसरे और पंजाबी विश्वविद्यालय पटियाला के लड़कों की टीम तीसरे स्थान पर रही। इसी तरह लड़कियों की गतका प्रतियोगिताओं में पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला की टीम ने पहला, जम्मू यूनिवर्सिटी ने दूसरा और चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मोहाली की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया।

स्वर्गीय संत दिलावर सिंह के आशीर्वाद से एसबीबीएस विश्वविद्यालय में इस चार दिवसीय अंतर-विश्वविद्यालय गतका चैम्पियनशिप का उद्घाटन विश्वविद्यालय के कुलाधिपति संत सरवन सिंह ने किया। उनके साथ कुलपति प्रो. (डॉ.) धर्मजीत सिंह परमार, सचिव हरदमन सिंह व संत गुरदेव सिंह विशेष रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर संत सरवन सिंह ने सभी खिलाड़ियों को आशीर्वाद दिया और सच्ची खेल भावना और अनुशासन के साथ खेलने के लिए प्रोत्साहित किया। डॉ. परमार ने इस गतका टूर्नामेंट के लिए शारीरिक शिक्षा एवं खेल विभाग को बधाई दी।

विश्वविद्यालय के खेल निदेशक डॉ. प्रीतम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस चार दिवसीय टूर्नामेंट में विभिन्न विश्वविद्यालयों के लड़कों-लड़कियों की कुल 25 टीमों ने भाग लिया। देश की सबसे पुराने पंजीकृत गतका संगठन, नेशनल गतका एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष हरजीत सिंह ग्रेवाल के मार्गदर्शन में एसोसिएशन के रेफरी और जजों ने टूर्नामेंट के दौरान अपनी ड्यूटी पूरी लगन से निभाई।

इस अवसर पर डॉ. अनीत कुमार डीन अकादमिक, शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रमुख डॉ अमरजीत सिंह, गटका एसोसिएशन पंजाब प्रेजिडेंट हरबीर सिंह, एनजीएआई के जॉइंट सेक्रेटरी डॉ पंकज धमीजा, डॉ कुलविंदर पाल सिंह माही, डॉ सुरिंदर कौर माही, प्रणम सिंह, प्रभजोत सिंह, गगनदीप कौर, सरबजीत सिंह, गुरमीत सिंह होशियारपुर एवं कैप्टन सुखदेव सिंह भी उपस्थित थे।