PTB News

Latest news
Kotak Mahindra Bank के बाद अब देश के सबसे बड़े बैंक के यूजरों का क्रेडिट कार्ड का डेटा हुआ लीक, बैंक ... हिमाचल में पंजाब के 15, 19 और 23 साल के लुटेरों ने फैलाई दहशत, नकली पिस्टल दिखाकर महिलाओं को से की ल... इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन : दक्ष गुप्ता का एनटीए स्कोर 9... के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी के प्रेरणादायक संबोधन से शुरू हुआ इस सत्र का वैल्य... बीएससी सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਸਾਫ਼ਟਵੇਅਰ ਡਿਵੈਲਪਮੈਂਟ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਮਾਰੀਆਂ ਮੱਲਾਂ, जेल में बंद अमृतपाल सिंह को समर्थन देने की तैयारी में शिरोमणि अकाली दल, इस सीट के बदल सकते हैं समीकर... पंजाब, आर्मी स्टेशन के पास हुआ जोरदार धमाका, मौके पर पहुंची भरी पुलिस फ़ोर्स, इलाके में फैली सनसनी, RBI के एक्शन का देश के बड़े बैंक के स्टॉक पर दिखा बड़ा असर, निवेशकों के दुबे करोड़ों रूपये, लोकसभा चुनावों से पहले सुशील रिंकू ने Live होकर जालंधर की मेन रोड़ पर बने कूड़े के डंप को लेकर घेरी ...
Translate

एच.एम.वी. के कास्मेटॉलिजी विभाग ने लगाया ‘काया’ स्टाल,

Start-up “Kaaya” by Cosmetology Department of HMV

PTB News “शिक्षा” : हंस राज महिला महाविद्यालय, जालंधर के पीजी कास्मेटॉलिजी विभाग की ओर से स्टर्ट अप-‘काया’ के अन्तर्गत एचएमवी स्किन ब्राइटनिंग हर्बल डी-टैन फेस पैक की सेल के लिए स्टाल लगाया गया। यह पैक पूर्ण रूप से शुद्ध आर्गेनिक, कैमिकल फ्री तथा किचन के बेसिक सामान से बनाया गया था।

प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने बताया कि लोग गर्मियों के गर्म मौसम में टैनिंग, डार्क स्पाट्स, पिगमैनटेशन जैसी समस्याओं का सामना करते हैं। यह पैक इन सभी समस्याओं से बचाता है। विभागाध्यक्षा श्रीमती मुक्ति अरोड़ा ने बताया कि यह पैक सिर्फ टैनिंग ही नहीं हटाता, बल्कि स्किन को हाइड्रेट करके पोषण प्रदान करता है।

इससे स्किन का रंग साफ होता है तथा कोई एलर्जी का साइड इफैक्ट नहीं होता। स्टाल के दौरान सभी पैक सेल हो गए। प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने श्रीमती मुक्ति अरोड़ा को सफलता के लिए बधाई दी। इस अवसर पर सुश्री अदिति व सुश्री मनप्रीत भी उपस्थित थे।

Latest News