PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल,

jalandhar-retired-ssp-pps-harvinder-singh-dalli-joins-bharatiya-janata-party-punjab

.

PTB Political न्यूज़ जालंधर : भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनावों से पहले देहाती क्षेत्र भोगपुर में मजबूती मिलते हुए रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली ने भाजपा ज्वॉइन की है। उन्हें भाजपा ज्वॉइन करवाने के लिए पंजाब प्रदेश के प्रभारी व गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मनोरंजन कालिया और प्रदेश उपाध्यक्ष केडी भंडारी, प्रदेश युवा मोर्चा उपाध्यक्ष अमृतपाल सिंह ढल्ली, मंडल 5 के महामंत्री चंदन रखेजा विशेष रूप से उपस्थित हुए।

.

.

इस अवसर पर उनके साथ आए साथियों में सरदार भूपिंदर सिंह, रिटायर्ड इंस्पेक्टर पंजाब पुलिस, सरदार सरवन सिंह डल्ली, सरदार अवतार सिंह दशमेश आदि ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। पंजाब में अलग अलग जगहों पर अपनी सेवाएं निभाने वाले उच्च अधिकारी के भाजपा का जनादार और ज्यादा मजबूत हो गया है।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भाजपा में आने से पहले इन्हें विरोधियों द्वारा अपनी पार्टी में बड़ा पद देने का ऑफर भी किया गया,जहा इन्हें आप पार्टी कपूरथला का हल्का इंचार्ज बनाने के लिए प्रस्ताव भेज रही थी पर

.

.

हरविंद्र सिंह ढल्ली ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा की नीतियों से प्रभावित हूं जो कि राष्ट्रवाद की धारणा पर चलती है। विजय रुपाणी ने भाजपा जॉइन करने पर उनका हार्दिक स्वागत किया वही उन्होंने कहा कि जालंधर लोकसभा में भाजपा के बढ़ते जनादर से सत्तारूढ़ पार्टी की कारगुजारी पर प्रश्न चिन्ह लग गया है।उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की विकासवादी सोच के चलते ही आज समाज के हर वर्ग मे भाजपा से जुड़ने का उत्साह बढ़ता जा रहा है।

.

.

हरविंद्र सिंह ढल्ली ने कहा कि केवल भाजपा ही पंजाब के लोगो को सुरक्षा की सुविधा दे सकती है और उनके उज्वल भविष्य के लिये नीतियोँ को धरातल पर लागू कर सकती है।उन्होंने कहा कि पंजाब प्रांत की संवेदनशीलता को देखते हुए पंजाब के लोगो को केवल भाजपा मे ही अपना भविष्य सुरक्षित नजर आ रहा है।उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रदेश में अराजकता पूरे जोर पर चल रही है तथा आज हर पंजाबी अपनी सुरक्षा के लिए पूरी तरह गहन चिंतन में डूबा हुआ है। उन्होंने कहा कि पंजाब मे केवल भाजपा ही अमन शांति लाकर प्रदेश का विकास करवा सकती है।

.

.

.

Latest News