Latest news
पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल का हुआ भयानक एक्सीडेंट, गाड़ी का हुआ बुरा हाल, अब नहीं होगी FIR गन कल्चर को लेकर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के DGP को क्या दिए निर्दे... हे भगवन, IG साहब की सरकारी पिस्टल और 25 कारतूस ही चुरा ले गये चोर, पुलिस जांच में जुटी, आखिर क्या है... गन कल्चर प्रमोट करने के मामले में 10 साल के बच्चे पर ही पुलिस ने दर्ज कर दी FIR, आखिर क्या है मामला, पंजाब में हथियारों के बल पर दिन-दिहाड़े हुई लाखों की लूट, CCTV में हुए कैद, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर आई बड़ी ख़बर, कोर्ट यह जारी किये आदेश, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की हो सकती है हत्या, बीजेपी नेता मनोज तिवारी के खिलाफ FIR हुई... गुरु रामदास की नगरी में चली गोलियां, दर्जन भर युवकों ने दातर व लोहे की रॉड से युवक को पीटा, अधमरा कर... बड़ी वारदात, कपड़ा व्यापारी से हथियार के बल पर होशियारपुर के लुटेरे ने लुटे रूपये, पुलिस ने किया गिरफ... पंजाब के DGP का देखने को मिला सख्त रुख, लिया जनता के हित में बड़ा फैसला, कहा गलत चाहे कोई भी हो किसी ...

पूर्व विधायक सिमरजीत बैंस के खिलाफ शिकायत देने वाली शिक्षिका पर हुआ स्कूल में जानलेवा हमला,

PTB Big न्यूज़ लुधियाना : लोक इंसाफ पार्टी के पूर्व विधायक सिमरजीत बैंस के खिलाफ शिकायत देने वाली शिक्षिका पर स्कूल में घुसी महिला ने हमला कर मोबाइल छीन लिया। हाथापाई के दौरान शिक्षिका घायल हो गई। हमले के बाद महिला कार में फरार हो गई। हालांकि पड़ताल के दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। एसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान पखोवाल रोड के शहीद भगत सिंह नगर निवासी नवजीत कौर के रूप में हुई।

पुलिस ने धांधरां रोड के सतजोत नगर निवासी 38 वर्षीय शिक्षिका की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि शनिवार सुबह 8.50 बजे वह दुगरी स्थित अपने स्कूल में प्रिंसिपल के पास बैठ कर एक प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही थी। उसी समय वहां आई उक्त महिला ने गाली गलौज शुरू कर दिया। उसने कहा कि आपने बैंस के खिलाफ दी शिकायत वापस लेने के बाद दोबारा शिकायत क्यों कर दी। इसके उसे गंभीर नतीजे भुगतने पड़ेंगे।

शिक्षिका ने जब पुलिस को काॅल करने के लिए फोन निकाला तो उसने शिक्षिका के हाथ से उसका मोबाइल फोन छीन लिया। हाथापाई के दौरान शिक्षिका ने उससे फोन वापस तो ले लिया। मगर आरोपित महिला की कार का दरवाजा लगने से वह घायल हो गई और उसके कपड़े भी फट गए। आरोपित महिला काे धमकियां देते हुए फरार हाे गई।

शिक्षिका ने बताया कि उस पर दबाव बनाकर शिकायत वापस लेने के लिए विवश किया गया था। जबकि पुलिस ने शिकायत के बाद जब जांच शुरू की तो उसमें उन सब लोगों की संलिप्तता सामने आई, जिनके नाम उसने शिकायत में दे रखे थे। उसने दावा किया है कि 27 जुलाई के दिन उसने पुलिस कमिश्नर को नई शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि सिमरजीत सिंह बैंस पर दर्ज हुए दुष्कर्म मामले में इन दिनों वह जेल में हैं।

सतजोत नगर निवासी महिला शिक्षिका ने जुलाई 2021 में पुलिस कमिश्नर को मेल भेज का शिकायत की थी कि पूर्व विधायक बैंस ने अपने कोट मंगल सिंह स्थित कार्यालय व अन्य जगहों पर उसके साथ दुष्कर्म किया है। मगर सितंबर 2021 में उसने यह कहते हुए वो शिकायत वापस ले ली थी कि उसे ब्लैकमेल डरा धमका कर वो शिकायत कराई गई थी। तब उसने शिअद के हलका आतम नगर से प्रत्याशी हरीश राय ढांडा और कांग्रेस नेता कंवलजीत सिंह कड़वल पर आरोप लगाए थे। जिसके बाद लुधियाना की सियासत में हड़कंप मच गया था।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: