PTB News

Latest news
पंजाब, बीजेपी और अकाली दल को लगा बड़ा झटका, मुख्यमंत्री मान ने दोनों नेताओं को ज्वाइन करवाई आम आदमी ... High Court ने हथियारों को लेकर पंजाब सरकार को लगाई फटकार, जाने पूरा मामला, जालंधर के थाने से कुछ दुरी पर सि+र कटी ला+श मिलने से फैली सनसनी, जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें...
Translate

विश्व कप 2023 के फाइनल के तुरंत बाद ‘मुंबई पुलिस से दिल्ली पुलिस ने जताई उम्मीद, अब मोहम्मद शमी के खिलाफ नहीं होगा कोई मामला दर्ज?

world-cup-2023-hope-no-case-has-been-registered-against-shami-delhi-police-questions-mumbai-police-funny-answer-mohammed-shami

PTB News “Sports” : टीम इंडिया विश्व कप 2023 के फाइनल में पहुंच गई है। भारत ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रन से हरा दिया और चौथी बार विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई। इससे पहले टीम 1983, 2003, 2011 के फाइनल में पहुंच चुकी है। भारत की जीत के हीरो मोहम्मद शमी रहे। उन्होंने सात विकेट झटके और न्यूजीलैंड को हारने पर मजबूर कर दिया। अब उनके प्रदर्शन के बाद दिल्ली पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच एक हंसी मजाक वाली बहस हुई है। दोनों ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक दूसरे को लेकर ट्वीट किए और यह खूब वायरल हो रहा है।

.

.

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को ट्वीट में लिखा, ‘मुंबई पुलिस से उम्मीद है कि वह मोहम्मद शमी के खिलाफ आज रात न्यूजीलैंड की टीम पर घातक हमले के लिए कोई मामला दर्ज नहीं करेगी। मुंबई पुलिस ने इसका जवाब भी दिया। उन्होंने भी मजाकिया अंदाज में लिखा- आप (दिल्ली पुलिस) भी असंख्य दिल चुराने के गंभीर आरोप और कुछ सह-आरोपियों को सूचीबद्ध करने से भी चूक गए। इसके साथ मुंबई पुलिस ने यह भी लिखा- प्रिय लोगों, दोनों विभाग आईपीसी की धाराओं को अच्छी तरह से जानते हैं और आपकी बेहतरीन हास्य की समझ पर भरोसा करते हैं।

.

.

दोनों पुलिस बलों के बीच यह मजेदार ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो गया है और लोग इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। कई लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि दोनों पुलिस बलों ने एक-दूसरे पर मजेदार अंदाज में तंज कसके लोगों को खूब हंसाया है। इस ट्वीट ने यह भी दिखाया कि दोनों पुलिस बलों के बीच संबंध अच्छे हैं। दोनों बल एक-दूसरे का सम्मान करते हैं और एक-दूसरे के साथ मजाक करने से नहीं डरते। मैच की बात करें तो भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में जगह बना ली है।

.

.

टीम इंडिया ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में चार विकेट गंवाकर 397 रन बनाए। विशाल लक्ष्य का पीछा कर रही न्यूजीलैंड की टीम 48.5 ओवर में 327 रन पर ऑलआउट हो गई। भारत ने यह मैच 70 रन से अपने नाम किया। भारत के लिए रोहित शर्मा ने 29 गेंद में 47 रन, शुभमन गिल ने 66 गेंद मे 80 रन, विराट कोहली ने 113 गेंद में 117 रन, श्रेयस अय्यर 70 गेंद में 105 रन बनाए। जवाब में डेरिल मिचेल का शतक व्यर्थ गया। वह 119 गेंद में 134 रन बना सके। वहीं, विलियम्सन ने 69 रन और ग्लेन फिलिप्स ने 41 रन की पारी खेली। भारत की ओर से मोहम्मद शमी ने सात विकेट लिए।

.