PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

बड़ी खबर, जालंधर के साथ लगते इलाके में अज्ञात हमलावरों ने नौजवान पर चलाई गोलियां,

unknown-assailants-shot-at-the-young-man-hoshiarpur-tanda-udmur-crime-news

PTB Crime न्यूज़ होशियारपुर / टांडा उड़मुड़ : इस समय की एक बड़ी खबर होशियारपुर जिले से सामने आ रही है जहां के अधीन पड़ते टांडा उड़मुड़ के अधीन पड़ते कलोटी नगर में दो अज्ञात हमलावरों ने अपने घर के नज़दीक हवेली में मौजूद एक व्यक्ति को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक के चेहरे पर गोली लगी बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार घायल हुए वर्षीय की पहचान 27 वर्षीय हरपाल सिंह पुत्र गुरदीप सिंह टांडा के रूप में हुई है, जिसे इलाज के लिए पास ही में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं सूत्रों का कहना है कि उक्त नौजवान पर हमला अज्ञात हमलावरों ने क्यों किया।

फिलहाल इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। वहीं घटना की सुचना मिलते ही स्थानीय पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस घटना के बाद पुरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है/ वहीं सोचने वाली बात तो यह है की लगातार हो रही जिला जालंधर से लेकर अब हुए होशियारपुर जिले में गोलीबारी की घटनाओं में लगातार इजाफा होने से लोगों में भय देखने को मिल रहा है।

Latest News

Latest News