PTB News

Latest news
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री की पत्नी कमलेश ठाकुर ने बनाया जीत का बड़ा रिकॉर्ड, 32,737 वोटों से हासिल... आप पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने जीत के बाद मीडिया द्वारा कैबिनेट मंत्री के पद को लेकर पूछे गए ... जालंधर वेस्ट की जनता को नहीं भाया बीजेपी, कांग्रेस और अकाली दल का काम, AAP के मोहिंदर भगत ने मारी बा... Jalandhar Live By-Eleciton Result 2024 : AAP पार्टी के मोहिंदर भगत की Lead लगातार बरकरार, आप नेताओं ... PAP हेडक्वार्टर जालंधर में मनाया गया 74वां वन महोत्सव, सेंट सोल्जर कॉलेज (कोएड) के छात्र छू रहे हैं बुलंदियां, के.एम.वी. का डी.डी.यू. कौशल केंद्र छात्राओं को बना रहा है हुनरमंद, 7 बी.वॉक. और 2 एम.वॉक. कोर्सिस चल... एच.एम.वी. की बी.लिब सेमेस्टर एक की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा विश्वविद्यालय परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर... पंजाब में खालिस्तान समर्थक व सांसद अमृतपाल सिंह के भाई को नशे सहित किया गिरफ्तार : SSP अंकुर गुप्ता,
Translate

बड़ी खबर, जालंधर के साथ लगते इलाके में अज्ञात हमलावरों ने नौजवान पर चलाई गोलियां,

unknown-assailants-shot-at-the-young-man-hoshiarpur-tanda-udmur-crime-news

PTB Crime न्यूज़ होशियारपुर / टांडा उड़मुड़ : इस समय की एक बड़ी खबर होशियारपुर जिले से सामने आ रही है जहां के अधीन पड़ते टांडा उड़मुड़ के अधीन पड़ते कलोटी नगर में दो अज्ञात हमलावरों ने अपने घर के नज़दीक हवेली में मौजूद एक व्यक्ति को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक के चेहरे पर गोली लगी बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार घायल हुए वर्षीय की पहचान 27 वर्षीय हरपाल सिंह पुत्र गुरदीप सिंह टांडा के रूप में हुई है, जिसे इलाज के लिए पास ही में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं सूत्रों का कहना है कि उक्त नौजवान पर हमला अज्ञात हमलावरों ने क्यों किया।

फिलहाल इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। वहीं घटना की सुचना मिलते ही स्थानीय पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस घटना के बाद पुरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है/ वहीं सोचने वाली बात तो यह है की लगातार हो रही जिला जालंधर से लेकर अब हुए होशियारपुर जिले में गोलीबारी की घटनाओं में लगातार इजाफा होने से लोगों में भय देखने को मिल रहा है।

Latest News

Latest News