PTB News

Latest news
इंडिया टुडे रैंकिंग 2024 के चार्ट में एचएमवी शीर्ष पर है, के.एम.वी. बी.बी.ए. प्रोग्राम में बना पंजाब का नंबर 1 कॉलेज, इंडिया टुडे द्वारा लगातार छठी बार पंजाब ... सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज ने भारत के लॉ यूनिवर्सिटीज और कॉलेजों में 51वीं अखिल भारतीय रैंक हासिल की है, आईवी वर्ल्ड स्कूल में शिक्षकों के लिए जीवन कौशल और रचनात्मक सोच पर कार्यशाला का आयोजन, हिमाचल में पंजाब के टूरिस्टों का हुड़दंग और दबंगई, Video Viral होने पर सामने आई सचाई, दोनों राज्यों म... जालंधर के एक और ट्रैवल एजेंट ने मारी कनाडा भेजने के नाम पर लाखों की ठगी, स्टॉफ को भी बिना तनख्वाह दि... Excise Policy Case मामले में हाईकोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को दिया बड़ा झटका, पंजाब सरकार के दरकिनार करने पर, CM के जालंधर आवास को घेरने पहुंची फार्मासिस्ट यूनियन, पुलिस के लिए ब... हिमाचल में पंजाब के युवकों को स्टंट करना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर Video हुआ Viral, जालंधर में नेता की वायरल Video के बाद अब Audio हुआ वायरल, PA ने पीड़ित महिला को किया एक लाख का ऑफर,
Translate

पंजाब में एक तरफ हो रहा मतदान, दूसरी तरफ आप वर्कर की गोली मारकर की अज्ञात ने हत्या, चार लोग हुए घायल,

amritsar-aap-worker-shot-dead-in-amritsar-big-new

.

.

PTB Big न्यूज़ अमृतसर : पंजाब में मतदान से कुछ घंटे पहले अमृतसर में आप नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गुरु नगरी में मोटरसाइकल सवार दो व्यक्तियों ने आम आदमी पार्टी के वर्कर और उसके साथी पर गोलियां चलाई। वारदात में घायल हुए चार लोगों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घटना सीमांत गांव लक्खूवाल में हुई है।

.

.

लोगों ने बताया कि आम आदमी पार्टी के इलाके के सरगर्म वर्कर दीपइंद्र सिंह दीपू अपने साथियों के साथ घर के बाहर बैठे थे। देर रात दो अज्ञात लोग मोटर साईकल पर आए और उन पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से दीपू की मौत हो गई। चार घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसएसपी अमृतसर ग्रामीण भी देर रात मौके पर पहुचे।

.

.

amritsar-aap-worker-shot-dead-in-amritsar-big-new

.

वारदात की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। परंतु पुलिस भी घटना के पीछे के सभी कारणों की जांच कर रही है। आपको यह भी बता दें कि पुरे पंजाब में आज सुबह 7 बजे से मतदान जारी है ऐसे में अभी तक 31 प्रतिशत के करीब वोटिंग हो चुकी है और लोग इस भीषण गर्मीं में भी लगातार अपने नजदीकी पोलिंग बूथ पर जा रहे हैं।

.

.

Latest News