PTB News

Latest news
श्री चंद्रमोहन, प्रधान,आर्य शिक्षा मंडल ने के.एम.वी. कैंपस में एच. डी. एफ. सी. बैंक की नई ए.टी.एम. क... इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन पंजाब बीएड रजिस्ट्रेशन प्रवेश 2024 प्रारंभ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का सख्त एक्शन, उठाया बड़ा कदम, सरकार ने किया बिजली बिल पर मंथली रेंट पूरी तरह से खत्म, अब देने होंगे केवल यूनिट के पैसे, डीआईजी जालंधर रेंज ने किया थाने का औचक निरीक्षण, एसएचओ को किया निलंबित, जाने पूरा मामला, जालंधर वेस्ट में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस किस प्रत्याशी को उतारने जा रही है चुनाव मैदान में, जालंधर वेस्ट में इस बार चुनावी दंगल होगा दिलचस्प, एक बार फिर से आमने सामने हुए आप और भाजपा प्रत्याशी... सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज में दाखिला लेने के लिए बढ़ रही रूचि जज उम्मीदवार छात्रों की, के.एम.वी. के द्वारा कौशल विकसित करती नि:शुल्क समर क्लासेस-2024 सफलतापूर्वक संपन्न, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਪੀ.ਜੀ.ਡੀ.ਸੀ.ਏ. ਦੀ ਵਿਦਿਆਰਥਣ ਨੇ ਪ੍ਰਾਪਤ ਕੀਤਾ ਪਹਿਲਾ ਸਥਾਨ,
Translate

ट्वीट वॉर, जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान में, क्या कुछ कहा?

cm bhagwant mann reply to akal takht jathedar Giani Harpreet Singh and sgpc Punjab

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : श्री अकाल तख्त साहिब के कार्यकारी जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह द्वारा सरकार को 24 घंटों में पकड़े गए सिख युवकों को छोड़ने संबंधी अल्टीमेटम पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जवाब दिया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीच में लिखा कि जत्थेदार अकाल तख्त साहिब जी सब को पता है कि आप व एसजीपीसी बादलों का पक्ष लेते हो, इतिहास देखें, कई जत्थेदारों को बादलों ने अपने स्वार्थों के लिए प्रयोग किया।

अच्छा होता अगर अल्टीमेटम बेअदबी व गायब हुए श्री गुरु ग्रंथ साहिब के स्वरूपों के लिए जारी करते न कि हंसते बसते लोगों को भड़काने के लिए। उल्लेखनीय है कि सोमवार को अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने पंथक संगठनों एवं शख्सीयतों की बैठक की थी जिसके बाद ही अल्टीमेट की बात सामने आई थी।

इस बीच, श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि जिस तरह मुख्यमंत्री प्रदेश के नुमाइंदे हैं, वह भी कौम के नुमाइंदे हैं और उन्हें कौम के निर्दोष नौजवानों के हक की बात करने का अधिकार है।

श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि जिस तरह मुख्यमंत्री प्रदेश के नुमाइंदे हैं, वह भी कौम के नुमाइंदे हैं और उन्हें कौम के निर्दोष नौजवानों के हक की बात करने का अधिकार है। ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने कहा, आपने सही कहा कि भोले-भाले धार्मिक लोगों का राजनीतिक लोग इस्तेमाल करते हैं।

पर मैंं इस बारे में पूरी तरह सचेत हूूं और मुख्यमंत्री को चेताया, आप ध्यान रखो कि राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए पंजाब को तंदूर की तरह जलता हुआ रखने के लिए आप जैसे लोगों का राजनीतिक लोग इस्तेमाल न कर लें। उन्होंने मुख्यमंत्री को सलाह दी कि राजनीतिक बातेंं बाद में करेंगे पहले हम सब मिलकर पंजाब को बचाएं और घर पर इंतजार कर रही मांओं को उनके जेल में कैद निर्दोष बेटों के साथ मिलाएं।

Latest News

Latest News